logo-image

दोनों वैक्सीन लेने के बावजूद मधुर भंडारकर कोरोना पॉजिटिव

दोनों वैक्सीन लेने के बावजूद मधुर भंडारकर कोरोना पॉजिटिव

Updated on: 08 Jan 2022, 10:50 PM

मुंबई:

फिल्म प्रोड्यूसर मधुर भंडारकर ने एक ट्वीट करते हुए जानकारी दी है कि वह कोरोना से संक्रमित हो गए हैं और उन्होंने वैक्सीन की दोनों डोज ली हुई है, लेकिन वह हल्के लक्षण महसूस कर रहे हैं।

हल्के लक्षणों का अनुभव कर रहे फिल्म फैशन के निर्देशक ने अपने सोशल मीडिया फॉलोअर्स से वायरस को हल्के में नहीं लेने का आग्रह किया है। उन्होंने उन लोगों को भी सूचित किया है, जो हाल के दिनों में उनके संपर्क में आए हैं, ताकि वे अपना परीक्षण करवा सकें।

मधुर भंडारकर ने अपने ट्वीट में लिखा, मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। दोनों वैक्सीन ले ली हैं, लेकिन हल्के लक्षण महसूस हो रहे हैं। खुद को आइसोलेट कर लिया है। जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया अपना टेस्ट करा लें। कृपया सुरक्षित रहें और कोविड 19 के नियमों का पालन करें।

मुंबई में शुक्रवार को 20,971 कोविड मामले सामने आए है। बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां कोविड की चपेट में आ चुकी हैं और उनमें प्रेम चोपड़ा, बोनी कपूर, एकता कपूर, जॉन अब्राहम, विशाल ददलानी, स्वरा भास्कर, मृणाल ठाकुर, अर्जुन कपूर, अलाया एफ, रणवीर शौरी, अमृता अरोड़ा, प्रतीक बब्बर और कुब्रा सैत जैसे लोग शामिल हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.