logo-image

माधवन की रॉकेटरी द नांबी इफेक्ट अगले साल 1 अप्रैल को होगी रिलीज

माधवन की रॉकेटरी द नांबी इफेक्ट अगले साल 1 अप्रैल को होगी रिलीज

Updated on: 27 Sep 2021, 03:30 PM

मुंबई:

आर. माधवन के निर्देशन में बनी बहुप्रतीक्षित पहली फिल्म रॉकेटरी द नांबी इफेक्ट की रिलीज की तारीख की घोषणा सोमवार को की गई। यह फिल्म 1 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

निमार्ताओं के एक आधिकारिक बयान के माध्यम से घोषणा की गई, जिसमें लिखा गया है कि हमें आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि बहुप्रतीक्षित रॉकेटरी द नांबी इफेक्ट 1 अप्रैल 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हमने यह फिल्म बहुत प्यार और समर्पण के साथ बनाई है। अब तक आपने हमें जो समर्थन दिया है उसके लिए टीम रॉकेट्री आपकी आभारी हैं।

यह फिल्म भारतीय वैज्ञानिक नंबी नारायणन की यात्रा को दर्शाती है, जो इसरो के पूर्व वैज्ञानिक और एयरोस्पेस इंजीनियर थे, और एक जासूसी घोटाले के घेरे में फंस गए थे।

माधवन अपनी पहली निर्देशित फिल्म में नंबी नारायणन की भूमिका निभाएंगे। उन्होंने फिल्म का निर्माण और लेखन भी किया है, जिसे भारत, जॉर्जिया, रूस और फ्रांस के कुछ हिस्सों में शूट किया गया है।

फिल्म में सिमरन, रजित कपूर, रवि राघवेंद्र, मिशा घोषाल, गुलशन ग्रोवर, कार्तिक कुमार और दिनेश प्रभाकर सहित कलाकारों की टुकड़ी भी शामिल है, फिल्म में शाहरुख खान और सूर्या की विशेष भूमिका है।

रॉकेटरी द नांबी इफेक्ट को हिंदी, तमिल और अंग्रेजी सहित कई भाषाओं में शूट किया गया है, और इसे तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज किया जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.