logo-image

मदनपुर खादर में तनाव, आप विधायक अमानतुल्लाहखान हिरासत में

मदनपुर खादर में तनाव, आप विधायक अमानतुल्लाहखान हिरासत में

Updated on: 12 May 2022, 03:10 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के मदनपुर खादर इलाके में गुरुवार को उस समय तनाव व्याप्त हो गया जब लोगों ने अतिक्रमण विरोधी अभियान के दौरान पुलिस पर पथराव किया और पुलिस को भीड़ को तितर-बितर करने के लिए हल्का लाठीचार्ज करना पड़ा।

इस बीच लोगों को समर्थन देने मौके पर पहुंचे आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। लोगों द्वारा इसका विरोध करने और पथराव करने के बाद हालात बेकाबू हो गए। भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा।

मीडिया से बात करते हुए खान ने नगर निगम पर गरीबों के घर गिराने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि अगर उनकी गिरफ्तारी से लोगों के घर बच सकते हैं तो वह जेल जाने को तैयार हैं। उन्होंने कहा, आपने कहा था कि आप अतिक्रमण हटाएंगे। इसमें मैं आपके साथ हूं, लेकिन आप गरीबों के घर गिरा रहे हैं। इस इलाके में एक भी अतिक्रमण नहीं है।

नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है, जबकि कुछ पथराव करने वालों को भी हिरासत में लिया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.