logo-image

प्रधानमंत्री की घोषणाओं पर भरोसा नहीं, जनता को परिणाम की अपेक्षा - बिहार कांग्रेस

प्रधानमंत्री की घोषणाओं पर भरोसा नहीं, जनता को परिणाम की अपेक्षा - बिहार कांग्रेस

Updated on: 20 Nov 2021, 07:20 PM

पटना:

बिहार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ, मदन मोहन झा ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के घोषणाओं पर जनता को विश्वास नहीं रह गया है, इसलिए जनता अब उनसे परिणाम की अपेक्षा रखती है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री कृषि कानूनों को वापस लेने के लिए अविलंब संसद का विशेष बुलाएं और इसकी कागजी कार्रवाई पूरा करें।

पटना में एक संवाददाता सम्मेलन में झा ने सरकार से आंदोलन के दौरान मृत किसानों को शहीद का दर्जा देने की भी मांग की। उन्होंने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, बिहार कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं को इस लंबे आंदोलन को जीवित रखने का श्रेय दिया।

उन्होंने कहा कि बिहार कांग्रेस के प्रभारी भक्त चरण दास के नेतृत्व में बिहार कांग्रेस ने 36 जिलों में किसान सत्याग्रह यात्रा के तहत पदयात्रा का आयोजन किया गया।

झा ने कहा कि आंदोलन के दौरान किसान नेताओं और किसानों पर हुए सभी मुकदमों को सरकार को वापस लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि जो लोग आंदोलनकारियों को खालिस्तानी और आतंकवादी बोल रहे थे उन्हें सार्वजनिक माफी मांगनी चाहिए।

कांग्रेस के नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के घोषणाओं पर अब जनता को विश्वास नहीं रह गया है, इसलिए जनता अब उनसे परिणाम की अपेक्षा रखती है। उन्होंने कहा कि कहीं ये घोषणाएं भी 2 करोड़ रोजगार की तरह चुनावी जुमला ना साबित हो जाएं। यही कारण है कि प्रधानमंत्री पर अविश्वास जाहिर करते हुए अब तक किसान अपने घरों को नहीं लौटे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.