logo-image
लोकसभा चुनाव

'किलर कोरोना' से मुकाबला करते-करते लुधियाना के एसीपी अनिल कोहली ने तोड़ा दम

पंजाब में एक पुलिस अधिकारी की कोरोना वायरस से मौत हो गई. असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस (एसीपी) अनिल कोहली 13 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

Updated on: 18 Apr 2020, 03:56 PM

नई दिल्ली:

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस (Coronavirus) से लोग त्राहिमाम कर रहे हैं. कोरोना वायरस से युद्ध में जो फ्रंटलाइन वॉरियर्स मुकाबला कर रहे हैं वो हमारे डॉक्टर, स्वास्थकर्मी और पुलिस हैं. इनका सीधा मुकाबला किलर कोरोना से हो रहा है. इस किलर वायरस का मुकाबला करते-करते वो अपनी जिंदगी भी गंवा दे रहे हैं. पंजाब (Punjab) में एक पुलिस अधिकारी की कोरोना वायरस से मौत हो गई. असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस (एसीपी) अनिल कोहली 13 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

लुधियाना जिले के जनसंपर्क ऑफिस ने जानकारी देते हुए बताया, 'लुधियाना के असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस (ACP) अनिल कोहली की कोरोना वायरस की वजह से मौत हो गई. वह यहां एसपीएस हॉस्पिटल (SPS Hospital) में भर्ती थे, जहां उनका इलाज चल रहा था.'

शुक्रवार को राजस्व विभाग के अधिकारी गुरमेल सिंह की भी कोरोना से मौत हो गई. उनके कोरोना संक्रमण की पुष्टि गुरुवार को हुई और शुक्रवार रात को उनकी मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें:राज्यपाल का बड़ा आरोप, 'बंगाल में पीडीएस में हो रही लूट, संकट के समय राजनीति कर रही ममता सरकार'

पंजाब में भी कोरोना वायरस के लगातार मामले सामने आ रहे हैं. एसीपी की कोरोना से मौत के बाद यहां अबतक 16 लोगों की जिंदगी कोरोना ने खत्म कर दी है. शुक्रवार को राज्य में संक्रमण के 14 नए मामले आए हैं. शुक्रवार के आंकड़े के मुताबिक पंजाब में 211 लोगों में कोरोना संक्रमण के मामले अभी तक आए हैं.

इसे भी पढ़ें:रक्षा मंत्रालय के पूर्व डायरेक्टर ने बहन के साथ जीवन भर की कमाई PM केयर्स में दान किया

वहीं पूरे देश की बात करें तो कोविड-19 से मरने वालों की संख्या शनिवार को बढ़ कर 480 हो गई जबकि संक्रमण के मामले बढ़ कर 14,378 हो गए.केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि अभी देश में कोविड-19 से 11,906 लोग संक्रमित हैं जबकि 1,991 लोग उपचार के बाद ठीक हो गए हैं. उन्हें अस्पतालों से छुट्टी दी जा चुकी है.