logo-image

कौशल किशोर बोले, अखिलेश का नारा लोगों में डर पैदा करता है

कौशल किशोर बोले, अखिलेश का नारा लोगों में डर पैदा करता है

Updated on: 25 Nov 2021, 01:30 AM

लखनऊ:

केंद्रीय आवासन एवं शहरी कार्य राज्य मंत्री कौशल किशोर ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर निशाना साधा और कहा कि अखिलेश यादव का नारा मैं आ रहा हूं लोगों में डर पैदा करता है।

बुधवार को महात्मा गांधी मार्ग स्थित राजकीय अति विशिष्ट अतिथि गृह साकेत में मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में सपा-बसपा से बड़ा कोई गठबंधन नहीं था। विधानसभा चुनाव के लिए यह दोनों पार्टियां छोटे दलों के साथ अलग-अलग गठबंधन कर रही हैं। सपा और बसपा का बेस वोट अलग-अलग हो जाएगा। अगले विधानसभा चुनाव में और करारी शिकस्त होगी। उन्होंने कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का नारा मैं आ रहा हूं लोगों में डर पैदा करता है।

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव मोहम्मद अली जिन्ना की बात कर रहे हैं तो उनकी पार्टी के लोगों को हजम नहीं हो रही है।

किसानों के विरोध के सवाल पर उन्होंने कहा कि जो विरोध कर रहे हैं, उन्हें विपक्ष रिमोट कंट्रोल कर रहा है। तीनों कृषि कानूनों के वापस होते ही आंदोलन विफल हो जाएगा। अपनी मांगों को लेकर आंदोलनरत बिजली कर्मचारियों की मांगों को जायज ठहराते हुए उन्होंने कहा कि इस सिलसिले में उन्होंने प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा से बात की है। उन्हें उम्मीद है कि बिजली कर्मचारियों की मांगें जल्दी मान ली जाएंगी।

कौशल किशोर ने बताया कि 26 नवंबर को प्रयागराज के त्रिवेणीपुरम, झूंसी में संविधान दिवस मनाया जाएगा। इस अवसर पर वीरांगना ऊदा देवी पासी का शहादत दिवस भी मनाया जाएगा। संविधान दिवस और वीरांगना ऊदा देवी पासी के शहादत दिवस समारोहों में शामिल होने के लिए 26 नवंबर को सुबह छह बजे उनके नेतृत्व में एसजीपीजीआई के पास से 1000 से ज्यादा चार पहिया वाहनों का काफिला प्रयागराज जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.