News Nation Logo

किसान आंदोलन को देखते हुए लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे बंद, दिल्ली-NCR में इंटरनेट सेवाएं भी बंद

आगरा- दिल्ली की तरफ जा रहे वाहन रोके गए, एक्सप्रेस-वे पर वाहनों को रोका जा रहा, एक्सप्रेस-वे पर लगी वाहनों की कतार, पुलिस वाहनों को आगरा में रोक रही है. दिल्ली की तरफ जा रहा ट्रैफिक रोका दिया गया है. किसान आंदोलन के चलते ट्रैफिक रोका गया.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 26 Jan 2021, 04:11:19 PM
Lucknow Agra Expressway closed in Farmer movement

लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे बंद (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

आगरा- दिल्ली की तरफ जा रहे वाहन रोके गए, एक्सप्रेस-वे पर वाहनों को रोका जा रहा, एक्सप्रेस-वे पर लगी वाहनों की कतार, पुलिस वाहनों को आगरा में रोक रही है. दिल्ली की तरफ जा रहा ट्रैफिक रोका दिया गया है. किसान आंदोलन के चलते ट्रैफिक रोका गया. दरअसल, कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली (Delhi) के अलग-अलग बॉर्डरों पर प्रदर्शन कर रहे किसान गणतंत्र दिवस (Republic Day) के मौके पर ट्रैक्टर परेड (Tractor Parade) निकाल रहे हैं.

किसानों के ट्रैक्टर मार्च के लिए कुछ रूट निर्धारित किए गए थे. हालांकि, ट्रैक्टर रैली शुरू होने के बाद किसानों ने सभी नियमों और कानूनों की धज्जियां उड़ानी शुरू कर दी. किसानों ने निर्धारित रुट तोड़ते हुए दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में प्रवेश कर लिया है. ट्रैक्टर रैली में शामिल होने आए किसान अब दिल्ली में प्रवेश करने के साथ ही उग्र हो गए.

प्रदर्शनकारी किसान रूट तोड़कर अब दिल्ली के आईटीओ (ITO) में घुस आए हैं और जमकर उत्पात मचा रहे हैं. आईटीओ में प्रदर्शनकारी किसानों ने पुलिस (Delhi Police) पर हमला कर दिया है. उग्र किसान दिल्ली पुलिस के जवानों पर लाठियों से हमला कर रहे हैं और पुलिस के वाहनों में जमकर तोड़फोड़ मचा रहे हैं. किसानों के हिंसक प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) ने एहतियातन कई मेट्रो स्टेशन (Metro Station) बंद कर दिए हैं. इसके साथ ही दिल्ली के कई इलाकों में इंटरनेट सेवाएं भी बंद कर दी गई हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 26 Jan 2021, 03:45:31 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो