logo-image

राज्यपाल सत्यपाल मलिक से मिले लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह, दी ये अहम जानकारी

नॉर्दर्न कमांड के लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह ( Lt. Gen. Ranbir Singh ) सोमवार को जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक (governor satya pal malik) से मुलाकात की.

Updated on: 23 Sep 2019, 06:59 PM

नई दिल्ली:

नॉर्दर्न कमांड के लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह ( Lt. Gen. Ranbir Singh ) सोमवार को जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक (governor satya pal malik) से मुलाकात की. इस दौरान लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह दशहतगर्दों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियानों की जानकारी दी. लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह ने राज्यपाल सत्यपाल मलिक को जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के बॉर्डर इलाकों और भीतरी इलाकों में सेना द्वारा चलाए जा रहे आतंकवादविरोधी अभियानी के बारे में जानकारी दी.

राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने आतंकवाद विरोधी गतिविधियों का मुकाबला करने के लिए वर्तमान सिविल-पुलिस-सेना के सहयोग और तालमेल को जारी रखने को कहा है. लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह को सत्यपाल मलिक ने आतंकवाद विरोधी अभियान जारी रखने को कहा है.

इसे भी पढ़ें:कश्मीर मामले में पाकिस्तान के पत्रकार ने इमरान और कुरैशी के झूठ की खोली पोल

बता दें कि लेफ्टिनेंट जनरल इन दिनों कश्मीर दौरे पर हैं. 20 सितंबर को सुरक्षा परस्थितियों का जायजा लेने कश्मीर घाटी पहुंचे.लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) से लगे इलाकों में जाकर रणबीर सिंह ने सैनिकों, अधिकारियों और कुछ अन्य लोगों से मुलाकात की और उनसे वहां के हालात के बारे में जानकारी ली.

और पढ़ें:24 रुपये प्रति किलो के दाम पर प्याज बेचेगी दिल्ली सरकार, शहर में लगेंगे 2.1 लाख स्ट्रीट लाइट

लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह ने सैनिकों और अधिकारियों की बहादुरी और उनकी मुस्तैदी की तारीफ की और उनका हौसला बढ़ाया. रणबीर सिंह ने इस बात पर जोर दिया कि सेना और प्रशासन के बीच संबंध मजबूत रहें, जिससे दुश्मनों के इरादों को नाकामयाब करने में हर बार कामयाबी मिले.