logo-image

गुब्बारे पर लिखा मिला लव पाकिस्तान: केरल पुलिस ने दर्ज किया मामला

गुब्बारे पर लिखा मिला लव पाकिस्तान: केरल पुलिस ने दर्ज किया मामला

Updated on: 11 Jan 2022, 06:15 PM

तिरुवनंतपुरम:

केरल के कोझिकोड के पास एक हाइपर मार्केट के मालिक की मुसीबत उस समय बढ़ गई जब उसके बेचे गुब्बारों के एक पैकेट पर लव पाकिस्तान लिखा हुआ मिला।

परेशानी तब शुरू हुई जब मंगलवार को क्षेत्र से प्रकाशित होने वाले स्थानीय समाचार पत्रों ने इस पर एक समाचार प्रकाशित किया।

आईएएनएस से बात करते हुए, कोझीकोड जिले के वडकारा के अझियूर में कैरेफ्रेश हाइपरमार्केट के प्रबंध निदेशक अजीर ने कहा कि वे पिछले पांच दशकों से कारोबार में हैं।

अजीर ने कहा, इस गुब्बारे के बारे में सुनकर स्थानीय पुलिस आई। हमने उन्हें बताया और उन्हें गुब्बारे के पैकेट दिखाए, जो 100 के पैक में आते हैं। यह उत्पाद चीन में बना है। हमें यह मुंबई आपूर्तिकर्ता के माध्यम से मिलता है। ये पैकेट मूल रूप से उन ग्राहकों को बेचे जाते हैं जो जन्मदिन के मौके पर इनको खरीदकर ले जाते हैं।

हम इनमें से किसी भी गुब्बारे को फुलाते नहीं हैं। यह खबर बनने के बाद ही हमने इसे खोला और एक पैकेट में आकार और आकार के विभिन्न गुब्बारे हैं। पैकेट में कुछ गुब्बारे ऐसे हैं, जिन्हें फुलाए जाने पर हम शब्द देख सकते हैं लव पाकिस्तान। पुलिस के आने के बाद हमने इसे काउंटर से वापस लेने का फैसला किया है।

अजीर ने कहा, पुलिस ने यह भी पता लगाया है कि असली मुद्दा क्या है। उन्होंने कहा कि उन्हें अपना कर्तव्य करना है और एक मामला भी दर्ज किया गया है। पुलिस शायद हमारे मुंबई आपूर्तिकर्ता से भी संपर्क करेगी। हमने कुछ भी गलत नहीं किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.