News Nation Logo
Banner

लव जिहाद: टीटू नाम बताकर हिंदू लड़की से की शादी, जबरन धर्मांतरण कर छोड़ दिया 

देश में हो रहा जबरन धर्मांतरण बहुत बड़ी समस्या बन चुका है. इसके निदान के लिए आज 'देश की बहस' में 'एक देश, तो क्या लव जिहाद पर एक कानून हो?' मुद्दे पर मेहमानों के साथ बहस हुई.

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 25 Nov 2020, 09:00:46 PM
पीड़िता यशिका

पीड़िता यशिका (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

देश में हो रहा जबरन धर्मांतरण बहुत बड़ी समस्या बन चुका है. इसके निदान के लिए आज 'देश की बहस' में 'एक देश, तो क्या लव जिहाद पर एक कानून हो?' मुद्दे पर मेहमानों के साथ बहस हुई. इस दौरान पीड़िता यशिका ने अपनी आपबीती बताई. उन्होंने बताया कि एक लड़का जिसने अपना नाम मुझे टीटू बताया, मैं उसे हिन्दू समझ कर उसकी बातों में आ गई. मैंने उसके साथ कोर्ट मैरिज कर ली और आज उसने मेरा धर्म परिवर्तन करवाया और मुझे छोड़ दिया. जब मुझे पता चला कि ये मुसलमान है तो इस दौरान इन लोगों ने एक महीना घर में रखने के बाद इन लोगों ने मुझे घर से निकाल दिया. मेरी शिकायत के बावजूद थाने वालों ने मेरी एक न सुनी. 

आज मैं मीडिया के सामने अपनी सहायता के लिए आई हूं. वो लोग लगातार मुझे जान से मारने की धमकी देते हैं. इन लोगों ने मेरी गाढ़ी कमाई के सारे पैसे ले लिए. इन लोगों ने मुझे डांट कर चुप करा दिया, क्योंकि मैं अकेली थी और मुझे परिवार चाहिए था. इन लोगों ने मेरा गला तक दबा दिया था. इनकी मम्मी लागतार मेरे ऊपर पैसा देने का दबाव देते रहे. इनके घरवालों ने मुझे नमाज पढ़ने के लिए कहा मुझे नमाज पढ़नी नहीं आती. मैं कैसे इन लोगों से केस लड़ूं. मेरे पास पैसे भी नहीं है. लव जिहाद है ये होता है जैसे मेरे साथ हुआ है. पुलिस भी कहती है कि तुमने शादी कर ली है नॉर्मल धाराएं ही लगेंगी. 

First Published : 25 Nov 2020, 09:00:46 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.