logo-image

बलात्कारी बाबा गुरमीत राम रहीम की बेटी हनीप्रीत लापता, लुक आउट नोटिस जारी

डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत के लापता होने की खबर सामने आई है। हनीप्रीत को आखिरी बार 25 अगस्त को ही देखा गया था।

Updated on: 01 Sep 2017, 11:04 PM

नई दिल्ली:

डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत के लापता होने की खबर सामने आई है। हनीप्रीत को आखिरी बार 25 अगस्त को ही देखा गया था।

डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को 25 अगस्त को पंचकूला स्थित सीबीआई कोर्ट ने दोषी ठहराया था। इसके बाद जबरदस्त हिंसा हुई थी। जिसके चलते राम रहीम को हेलीकॉप्टर के जरिए रोहतक स्थित पुलिस प्रशिक्षण कॉलेज भेज दिया गया था।

राम रहीम के साथ हेलीकॉप्टर में मुंह बोली बेटी हनीप्रीत भी आई थी। जेल भेजे जाने से पहले वह मैस में बने रेस्ट हाउस में राम रहीम के साथ ही ठहरी थी। वह रात करीब 9 बजे रेस्ट हाउस से रवाना हुई थी। इसके बाद से उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है।

हनीप्रीत के खिलाफ हरियाणा पुलिस ने लुक आउट नोटिस भी जारी कर दिया है।

और पढ़ेंः गुरमीत राम रहीम जीता था एक आलीशान जिंदगी

आपको बता दें कि हनीप्रीत रोहतक के पुलिस प्रशिक्षण कॉलेज से गुड़गांव नंबर की कार में सवार हुई। उसके साथ एक सुरक्षा कर्मी व तीन पुरूष थे। हनीप्रीत ने वही ड्रेस पहन रखी थी जो हेलीकॉप्टर में सवार होते समय राम रहीम के साथ पहनी थी।

कार में सवार होने से पहले हनीप्रीत ने वहां मौजूद सुरक्षा कर्मियों को एक कागज पर लिखकर सूचित किया था कि वह फतेहाबाद के विकास के साथ सही सलामत जा रही है।

इस कागज पर आर्य नगर रोहतक निवासी संजय, राजली हिसार निवासी वेदप्रकाश व किला कालोनी झज्जर निवासी जितेंद्र के भी हस्ताक्षर हैं। इन सभी ने हनीप्रीत को घर पर सही सलामत पहुंचाने की जिम्मेदारी ली थी।

हनीप्रीत गुड़गांव नंबर की जिस कार में सवार होकर पुलिस प्रशिक्षण कॉलेज से गई थी, वह कार उसी रात को रोहतक के आर्य नगर में खड़ी मिली थी। अगले दिन सुबह पुलिस को पता चला था कि यह कार जहां खड़ी है, वहीं पर डेरा समर्थक संजय चावला का मकान है।

संजय ने भी पुलिस प्रशिक्षण कालेज से ले जाते समय कागज पर हस्ताक्षर किए थे। पुलिस संजय के मकान पर भी गई थी, लेकिन उस दिन के बाद से संजय परिवार समेत गायब है।

और पढ़ेंः गुरमीत राम रहीम को जेल में नहीं मिल रही वीआईपी ट्रीटमेंट