News Nation Logo
Banner

मंगल प्रभात लोढ़ा ने उनके परिवार के कारोबार पर हमला करने के लिए कांग्रेस पर निशाना साधा

बीजेपी की मुंबई इकाई के नवनिर्वाचित अध्यक्ष मंगल प्रभात लोढ़ा ने लोगों से की गई कांग्रेस की अपील को लेकर पार्टी पर रविवार को निशाना साधते हुए कहा कि यह अपनी विफलताओं को छिपाने के लिए विपक्षी पार्टी द्वारा निराशा में उठाया गया कदम है.

Bhasha | Updated on: 21 Jul 2019, 03:54:21 PM

मुंबई:

बीजेपी की मुंबई इकाई के नवनिर्वाचित अध्यक्ष मंगल प्रभात लोढ़ा ने लोगों से की गई कांग्रेस की अपील को लेकर पार्टी पर रविवार को निशाना साधते हुए कहा कि यह अपनी विफलताओं को छिपाने के लिए विपक्षी पार्टी द्वारा निराशा में उठाया गया कदम है. कांग्रेस ने लोढ़ा के रियल्टी कंपनी द्वारा 'ठगे गए' लोगों से अपनी शिकायतों के साथ सामने आने की अपील की थी.

और पढ़ें: COA ने लिया एक और चौंकाने वाला फैसला, अब रवि शास्त्री- विराट कोहली से मांगा पत्नी और प्रेमिका की यात्राओं का ब्यौरा

प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता सचिन सावंत ने शनिवार को दावा किया कि कई घर खरीददारों ने लोढ़ा रियल्टी कंपनी के खिलाफ शिकायत की है. उन्होंने लोगों से अपनी शिकायतें कांग्रेस कार्यालय के पते पर या ई-मेल पर भेजने को कहा और कहा कि पार्टी देखेगी कि इसमें आगे क्या करना है.

हालांकि लोढ़ा ने कहा कि कांग्रेस ऐसे बयान इसलिए दे रही है क्योंकि उसे सितंबर-अक्टूबर में होने वाले राज्य विधानसभा चुनावों में अपनी 'हार' नजर आ रही है. वह एक प्रसिद्ध बिल्डर हैं जिन्हें पिछले हफ्ते बीजेपी की प्रदेश इकाई का प्रमुख नियुक्त किया गया था.

ये भी पढ़ें: प्रियंका ने उठाया सोनभद्र हत्याकांड का सियासी फायदा : बीजेपी

उनके कार्यालय ने लोढ़ा के हवाले से कहा, 'परिणामस्वरूप वह निराशा के चलते निचले स्तर पर जा रही है. कांग्रेस मेरे परिवार के कारोबार को नुकसान पहुंचाना चाह रही है.'

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अपना वोट बैंक खोने का डर है क्योंकि उसने घोषणा की है कि वह मुंबई में मतदाता सूची से बांग्लादेशियों के नाम हटाएगी. लोढ़ा ने कहा कि वह लोढ़ा बिल्डर्स में न तो शेयर धारक हैं न हीं उसके निदेशक हैं.

First Published : 21 Jul 2019, 03:51:25 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.