logo-image

नए नियमों के साथ आएगा लॉकडाउन 4.0, पीएम मोदी ने कही ये बात...

पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राष्ट्र के नाम अपना संबोधन किया. पीएम मोदी ने अपने संबोधन में 4.0 का संकेत दिया. पीएम नरेंद्र मोदी ने बताया कि 18 मई से पहले लॉकडाउन के चौथे चरण की जानकारी साझा की जाएगी.

Updated on: 12 May 2020, 09:26 PM

नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राष्ट्र के नाम अपना संबोधन किया. पीएम मोदी ने अपने संबोधन में 4.0 का संकेत दिया. पीएम नरेंद्र मोदी ने बताया कि 18 मई से पहले लॉकडाउन के चौथे चरण की जानकारी साझा की जाएगी. जिसके साथ उन्होंने कहा कि यह लॉकडाउन नए रंग-रूप-नियम वाला होगा. अपने संबोधन से पीएम मोदी ने आर्थिक पैकेज का ऐलान भी किया. जो कि करीब 20 लाख करोड़ रूपये है.

अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कहा कि 'लॉकडाउन 4.0 नए रंग रूप वाला होगा. नए नियमों वाला होगा. राज्यों से हमें जो सुझाव मिल रहे हैं. इससे जुड़ी जानकारी 18 मई से पहले दी जाएगी.'

यह भी पढ़ें- देश समाचार देश की अर्थव्यवस्था को पीएम मोदी का सुपर बूस्टर, किया 20 लाख करोड़ के पैकेज का ऐलान

पीएम मोदी ने संबोधन में कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि नए नियमों का पालन करते हुए हम कोरोना वायरस से लड़ेंगे भी और आगे भी बढ़ेंगे.

गोरतलब है कि कोरोना वायरस महासंकट की वजह से देश में 24 मार्च से ही लॉकडाउन लागू है. 17 मई को लॉकडाउन 3.0 की अवधि खत्म हो जाएगी. इसके बाद 18 मई से देस में लॉकडाउन 4.0 की शुरुआत होगी. इसकी जानकारी सरकार की ओर से दी जाएगी.