logo-image

VIDEO: यूपी में किसान यात्रा के दौरान राहुल पर फेंका गया जूता, कांग्रेस उपाध्यक्ष ने BJP-RSS पर लगाया आरोप

कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर उत्तर प्रदेश के सीतापुर में रोड शो के दौरान एक व्यक्ति ने जूता फेंकने की कोशिश की। बाद में पुलिस ने जूता फेकने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ शुरू दिया।

Updated on: 26 Sep 2016, 04:52 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर उत्तर प्रदेश के सीतापुर में रोड शो के दौरान एक व्यक्ति ने जूता फेंकने की कोशिश की। बाद में पुलिस ने जूता फेंकने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं, राहुल गांधी ने इस घटना को बीजेपी और आरएसएस की साजिश बताया। उन्होंने कहा कि ये हमला बीजेपी और आरएसएस ने करवाया है। 

राहुल गांधी ने क्या कहा?

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि, "अभी मेरे ऊपर बीजेपी और आरएसएस ने हमला किया। मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि मुझ पर कितने भी हमले करें, मैं लड़ता रहूंगा और पीछे नहीं हटूंगा। मैं उन लोगों को बताना चाहता हूं कि आपके अंदर जो गुस्सा है, वो आपकी कमी है। मेरा भाईचारा और प्यार मेरे साथ है। आपकी नफरत आपके साथ।"

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने भाषण में क्या कहा?

राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित करते हुए 'देवरिया से दिल्ली किसान यात्रा' के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री किसानों की समस्याओं पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। पीएम किसानों के घर जाने से डरते हैं। हम सभी चाहते हैं कि प्रधानमंत्री घर से बाहर निकलें और किसानों और मजदूरों से बात करें।

एक कांग्रेस के नेता ने कहा कि 'अब तक राहुल ने अपनी यात्रा के दौरान 17 खाट सभाएं, 12 मेगा शो और 500 से अधिक जनसभाओं को संबोधित किया।'