logo-image

लालकृष्ण आडवानी का जन्मदिन : पीएम मोदी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और राजनाथ सिंह ने दी बधाई

लालकृष्ण आडवानी का जन्मदिन : पीएम मोदी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और राजनाथ सिंह ने दी बधाई

Updated on: 08 Nov 2021, 11:25 AM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भाजपा के दिग्गज नेता लालकृष्ण आडवाणी को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके दीर्घ आयु और स्वस्थ जीवन की कामना की है।

भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता और देश के उप प्रधानमंत्री रह चुके लालकृष्ण आडवाणी को जन्मदिन की बधाई देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, आदरणीय आडवाणी जी को जन्मदिन की बधाई। उनके दीर्घ आयु और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं। लोगों को सशक्त बनाने और हमारे सांस्कृतिक गौरव को बढ़ाने की दिशा में उनके कई प्रयासों के लिए राष्ट्र उनका ऋणी रहेगा। उन्हें उनके विद्वतापूर्ण कार्यों और समृद्ध बौद्धिक क्षमता के लिए भी व्यापक रूप से सम्मानित किया जाता है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और दिग्गज नेता लालकृष्ण आडवाणी को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया , भाजपा को जन-जन तक पहुंचाने और देश के विकास में अहम भूमिका निभाने वाले आदरणीय लालकृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। आडवाणी जी पार्टी के करोड़ों कार्यकर्ताओं के प्रेरणास्रोत हैं। मैं ईश्वर से आपकी दीर्घ आयु और स्वस्थ जीवन की प्रार्थना करता हूं।

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लालकृष्ण आडवाणी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया , हम सबके प्रेरणास्रोत एवं मार्गदर्शक, श्रद्धेय लालकृष्ण आडवाणी जी को उनके जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। वे भारत के उन सबसे सम्मानित नेताओं में गिने जाते हैं, जिनकी विद्वता, दूरदर्शिता, बौद्धिक क्षमता और राजनय का लोहा सभी मानते हैं। ईश्वर उन्हें स्वस्थ रखे एवं दीघोयु करे।

भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता लालकृष्ण आडवाणी 8 नवंबर को 94 वर्ष के हो गए हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.