News Nation Logo
Banner

J&K: पुलवामा में पुलिस लाइंस पर फिदायीन हमला, 3 जवान शहीद, एक आतंकी ढेर

जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा जिले के पुलिस लाइंस में शनिवार की सुबह आतंकवादियो ने हमला कर दिया। इस हमले में अबतक तीन जवानों की मौत हो चुकी है।

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Singh | Updated on: 26 Aug 2017, 01:46:54 PM

ऩई दिल्ली:

जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा जिले के पुलिस लाइंस में शनिवार की सुबह आतंकवादियों ने हमला कर दिया। इस दौरान एक पुलिसकर्मी और 2 सीआरपीएफ के जवान आतंकियों से मुठभेड़ में शहीद हो गए। कुछ पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए।

जानकारी के मुतबिक आतंकवादियों ने सुबह करीब 4.30 बजे पुलिस लाइंस पर गोली बारी शुरू कर दी।

फिलहाल पुलिस बल इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं। पुलिस अधिकारी के मुताबिक सुरक्षा बल भी इस हमले का मुंह तोड़ जवाब दे रहे हैं। जिले में इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है। सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मुठभेड़ के दौरान मार गिराया है। अभी भी यहां पर 2 और आतंकी छुपे हुए हैं। 

जानकारी के अनुसार 2-3 आतंकी फिलहाल डिस्ट्रिक्ट पुलिस लाइन्स में छुपे होने की संभावना है। सेना इस दौरान सर्चिंग कर रही है। 

और पढ़ें: 30 लोगों की मौत के बाद खट्टर ने मानी गलती, कहा-चूक हुई

सुरक्षाबलों ने आतंकियों को दो ब्लॉक में बंद कर दिया है। फिलहाल लोगों को बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है। सुरक्षाबल फिलहाल जवाबी फायरिंग कर रहे हैं। 

लेफ्टिनेंट जनरल जेएस संधु ने कहा कि परिवारों को सुरक्षित बचा लिया है। उन्होंने कहा, 'यह एक फिदायीन हमला है, आतंकियों ने किसी को बंधन नहीं बनाया है।'

और पढ़ें: अफगानिस्तान के शिया मस्जिद में आत्मघाती हमला, 20 की मौत

संधु ने कहा कि सुबह 2 आतंकी फेमिली क्वार्टर्स में घुस गए थे। मुठभेड़ में 2 सीआरपीएफ के जवान और एक पुलिसकर्मी शहीद हुए हैं।

फिलहाल बिल्डिंग के अंदर जहां आतंकी छुपे हुए हैं वहीं पर 2 पुलिसकर्मी गए हैं, उनसे किसी तरह का कॉन्टेक्ट नहीं हो पा रहा है। 

First Published : 26 Aug 2017, 06:40:42 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Jammu And Kashmir

वीडियो