logo-image
Live

कर्नाटक चुनाव : PM मोदी ने कहा-कांग्रेस नामदारों की पार्टी और बीजेपी कामदारों की

कर्नाटक विधानसभा के 224 सीटों के लिए चुनावी बिगुल बज चुका है। दक्षिण भारत के दूसरे राज्य में 'भगवा' झंडा फहराने के लिए आज पीएम मोदी कर्नाटक में रैली करेंगे।

Updated on: 01 May 2018, 03:05 PM

नई दिल्ली:

कर्नाटक विधानसभा के 224 सीटों के लिए चुनावी बिगुल बज चुका है। दक्षिण भारत में 'भगवा' झंडा फहराने के लिए आज पीएम मोदी कर्नाटक में रैली कर रहे हैं।

सबसे पहली रैली में पीएम मोदी ने मैसूर के चामराजनगर जिले के सांथेमरहल्ली में रैली को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने राहुल गांधी के 15 मिनट बोलने देने वाले चैलेंज पर तंज कसते हुए कहा कि वह कर्नाटक चुनाव में बिना कागज से पढ़े अपनी सरकार की उपलब्धी 15 मिनट गिना कर दिखाए।

इसके बाद पीएम मोदी 2 और रैलियों को संबोधित करेंगें।

पीएम कर्नाटक चुनाव में 15 रैलियों में राज्य की जनता को संबोधित करेंगे। कर्नाटक में 13 को मतदान हैं और 15 मई के नतीजे घोषित होंगे।

LIVE अपडेट्स

कर्नाटक में कोई कानून-व्यवस्था नहीं है।यहां लोकायुक्त तक सेफ नहीं हैं। आम आदमी क्या सुरक्षित रहेगा- पीएम मोदी

# पीएम ने किसानो को लेकर कहा कि बीजेपी के पास 2022 तक किसानों के लिए बेहतर काम करने का प्लान है। उन्होंने कहा बीजेपी 2022 तक किसानों की आय दोगुनी करने का लक्ष्य है।

#कांग्रेस नामदारों की पार्टी और बीजेपी कामदारों की है: पीएम मोदी

#पीएम मोदी ने कहा- कांग्रेस लगातार गलत भाषा का प्रयोग कर रही है। वो हमें दिनरात गालियां देते हैं वो ये नहीं बताते कि क्यों 4 करोड़ परिवारों के पास बिजली नहीं पहुंची। हमने सौभाग्य योजना के तहत इन 4 करोड़ परिवारों तक बिजली पहुंचाई

#बिना कागज लिए 15 मिनट बोलकर दिखाए राहुल: पीएम मोदी

#राहुल मुझे 15 मिनट बोलने का चैलेंज देते हैं। हम कामगार हैं हमारी हैसियत कहां कि हम राजाओं के सामने बैठें। क्या राहुल खुद 15 मिनट के लिए बोल सकते हैं- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल को देश की जानकारी नहीं है। कांग्रेसे की कमान उन हाथों में है जो हमारा इतिहास नहीं जानते हैं। राहुल को वंदे मातरम का ज्ञान भी नहीं है।

#राहुल गांधी पर सीधे तौर पर हमला बोलते हुए पीएम ने कहा कि राहुल सिर्फ बीजेपी की बुराई करते रहते हैं। उन्हें मजदूरों की तारीफ करनी चाहिए थी। पीएम मोदी ने कहा कि राहुल अतिउत्साह में कई बार मर्यादा की सीमा रेखा लांघ जाते हैं।

# 18 हजार गांवों में बिजली पहुंचाने का श्रेय मैं इस देश के मजदूरों को देना चाहता हूं: पीएम

#येदुरप्पा कर्नाटक के अगले मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं - पीएम मोदी

#PM ने कहा कि आज मजदूर दिवस है, मेहनत करने वालों लोगों ने ही इस देश को बनाया है। हमने 18 हजार गांवों में बिजली पहुंंचाया

PM मोदी ने कहा-कर्नाटक में बीजेपी की आंधी है। 

# पीएम ने स्थानीय भाषा में किया लोगों का अभिवादन

प्रधानमंत्री की चामराजनगर में होने वाली दिन की पहली रैली के लिए कभी भी यहां पहुंच सकते हैं।

#येदियुरप्पा ने कहा-कांग्रेस इस बार 50 से ज्यादा सीटें नहीं ला पाएगी। हम राज्य में 150 से ज्यादा सीटें जीत रहे हैं।

#येदियुरप्पा ने कहा-कुछ लोग कह रहे हैं कि हम कर्नाटक में जनता दल सेक्यूलर के साथ मिलकर सरकार बनाएंगे। मैं साफ कर दूं हम अपने दम पर सरकार बनाने जा रहे हैं।

#मैसूर में बीजेपी के कर्नाटक में मुख्यमंत्री पद के उम्मीवार बी एस यदियुरप्पा रैली को संबोधित कर रहे हैं।