logo-image

जम्मू कश्मीरः जवानों ने एक आतंकी को मार गिराया, चार दिनों में आठ आतंकी ढेर

जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में सुररक्षा बलों ने लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकी को ढेर कर दिया। आतंकी और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ सम्बुरा इलाके में हुआ।

Updated on: 07 Aug 2017, 06:43 AM

नई दिल्ली:

जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में सुररक्षा बलों ने लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकी को ढेर कर दिया। आतंकी और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ सम्बुरा इलाके में हुई।

जानकारी के मुताबिक अभी भी इलाके में एक आतंकी छिपे हुए हैं। एक आतंकी को ढेर करने के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

सम्बुरा में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिलेने के बाद रविवार को देर रात 50 राष्ट्रीय राइफल्स और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (SoG) के जवान मौके पर पहुंचे। जवानों ने इलाके को खाली करवाकर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया।

जवानों ने आतंकियों को घेर लिया। चारो तरफ से घिरने के बाद आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी तुरंत मोर्चा संभाला और जवाबी फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें एक आतंकी मारा गया जबकि एक आंतकी छिपा हुआ है। अभी मारे गए आतंकी की पहचान नहीं हो पाई है।

इसे भी पढ़ेंः पुलिस ने कहा, लश्कर आतंकी इस्माइल ने रची थी अमरनाथ यात्रियों पर हमले की साजिश

पुलिस की माने तो इन आतंकियों में एक लश्कर का टॉप कमांडर अयूब ललहारी है। ललहारी पुलवामा का ही रहने वाला है। वहीं दूसरा आतंकी रहमान बताया जा रहा है जो कि पाकिस्तानी निवासी है।

आपको बता दें कि सुरक्षाबलों ने पिछले चार दिन में आठ आतंकवादियों को मार गिराया है। इससे पहले शनिवार को सुरक्षाबलों ने सोपोर में एनकाउंटर के दौरान लश्कर के तीन कमांडरों को मार गिराया था। आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद हुई थीं।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें