logo-image

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सेना के गश्ती दल पर आतंकी हमला, सर्च ऑपरेशन शुरू

पुलवामा के त्राल में आर्मी के पेट्रोलिंग टीम पर आतंकियों ने हमला कर दिया और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे

Updated on: 13 May 2017, 01:14 PM

highlights

  • जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सेना के गश्ती दल पर आतंकी हमला, सर्च ऑपरेशन शुरू
  • वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान ने राजौरी इलाके में सीजफायर तोड़ा है, जिसमें दो लोग मारे गए

नई दिल्ली:

एक तरफ जहां पिछले तीन दिनों से पाकिस्तान लगातार सीमा पर सीजफायर तोड़ रहा है, वहीं दूसरी तरफ आतंकी कश्मीर में सुरक्षा बलों को निशाना बना रहे हैं।

राजौरी में सीजफायर उल्लंघन के बाद पुलवामा के त्राल में आर्मी के पेट्रोलिंग टीम पर आतंकियों ने हमला किया है। हमले के बाद सेना ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है। अभी तक हमले में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

इससे पहले आज सुबह कश्मीर के राजौरी में पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन करते हुए भारी गोलाबारी की जिसमें 2 नागरिकों की मौत हो गई थी जबकि एक शख्स बुरी तरह घायल है।

एलओसी पर पाकिस्तान की तरफ से लगातार हो रही गोलीबारी को देखते हुए सीमा से सटे सभी स्कूल अनिश्चित समय तक के लिए बंद कर दिए गए हैं।

यह लगातार तीसरा दिन है जब पाकिस्तान की तरफ से सीमा पर भारी गोलाबारी हो रही है। राजौरी के नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से लगातार मोर्टार सेल दागे जा रहे हैं। बीएसएफ पाकिस्तान की गोलीबारी का जवाब दे रही है।

ये भी पढ़ें: चुनाव आयोग ने कहा- सभी चुनावों में होगा VVPAT का इस्तेमाल, लेकिन केजरीवाल का सवाल हैकेथॉन से पीछे क्यों हटे

इससे पहले 12 मई को भी जम्मू कश्मीर के अरनिया सेक्टर में पाकिस्तान ने भारी गोलाबारी की थी, जिसमें एक नागरिक की मौत हो गई थी जबकि कई लोग घायल हो गए थे।

ये भी पढ़ें: 100 देशों में सायबर हमले से हड़कंप, भारतीय कंप्यूटर सिस्टम पूरी तरह सुरक्षित

बीते बुधवार को जम्मू कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने भारतीय सेना के एक कर्नल की गोली मारकर हत्या कर दी थी।