logo-image

बिजनेस समिट में हिस्सा लेने पहुंचे नेतन्याहू, 26/11 में मारे गए लोगों को भी देंगे श्रद्धांजलि

छह दिवसीय भारत दौरे पर आए बेंजामिन नेतन्याहू 26/11 हमले में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे।

Updated on: 18 Jan 2018, 05:22 PM

मुंबई:

छह दिवसीय भारत दौरे पर आए बेंजामिन नेतन्याहू आज मुंबई में सीईओ बिजनेस समिट में हिस्सा लेंगे।

यह उनके दौरे का पांचवा दिन है। इसके बाद उनका कार्यक्रम मुंबई के ताज होटल और नरीमन हाउस जाने का भी है जहां वो 26/11 हमले में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे।

इस दौरान उनके साथ इज़रायली बच्चा बेबी मोशे भी उपस्थित होगा। बता दें कि मोशे होल्जबर्ग के माता-पिता मुंबई में नरीमन हाउस में हुए आंतकी हमले में मारे गए थे।

उस वक्त मोशे सिर्फ 2 साल का था। मोशे को उसकी भारतीय मूल की नैनी ने बचाया था। इजरायली पीएम नेतन्याहू के भारत दौरे में बेबी मोशे के भी शामिल होने का कार्यक्रम था। इसके लिए बेबी मोशे अपने नाना-नानी के साथ मंगलवार को भारत आया था।

आतंकी हमले के शिकार लोगों को श्रद्धांजलि देने के बाद पीएम नेतन्याहू शेलोम बॉलीवुड इवेंट में भी भाग लेने के लिए भी जाएंगे।

Live Updates: 

# मैंने iCreate का दौरा किया, यह प्रतिभाशाली किशोरों के लिए बढ़िया हब है। मैं ख़ासतौर पर एक 14 साल के बच्चे से मिला, वो स्लमडॉग मिलेनियर था, उसने ऐसा ड्रोन बनाया जो आकाश में जाता है और बारूदी सुरंगों को पहचानता है, यह ज़िंदगी बचाता है: बेंजामिन नेतन्याहू, इज़राइल के प्रधानमंत्री

# इज़राइल के प्रधानमंत्री ने कहा- इज़रायल एक इनोवेशन वाला देश है, भारत एक इनोवेशन वाला देश है, दो नवाचारों वाले देशों को बेहतर भविष्य के लिए एक साथ आना चाहिए

बिजनेस समिट में हिस्सा लेने पहुंचे नेतन्याहू

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 11: इस वजह से शो की विनर बनीं शिल्पा शिंदे, देखें पूरा सफर

कारोबार से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें