logo-image

प्रद्युम्न मर्डर केस में गिरफ्तार तीनों आरोपी सीबीआई हिरासत में, रायन स्कूल में जारी है जांच

रायन इंटरनेश्नल स्कूल में 7 साल के बच्चे प्रद्युम्न की गला रेत कर हत्या मामले में सीबीआई ने जांच शुरु कर दी है।

Updated on: 23 Sep 2017, 04:29 PM

नई दिल्ली:

प्रद्युम्न हत्या मामले में गिरफ्तार तीनों आरोपियों को जिसमें एक बस कंडक्टर और 2 रायन स्कूल के कर्मचारी शामिल है उन्हें सीबीआई ने 1 दिन की कस्टडी में ले लिया है। इन्हें पहले हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार किया था। 

प्रद्युम्न मर्डर केस की जांच के लिए आज सीबीआई की 3 सदस्यीय टीम रायन इंटरनेश्नल स्कूल पहुंची थी और अभी तक वहां सीबीआई की पड़ताल जारी है। बता दें कि 8 सितंबर को रायन इंटरनेश्नल के गुरुग्राम स्थित स्कूल में 7 साल के मासूम बच्चे प्रद्युम्न ठाकुर की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। 

इस घटना के 15 दिन बाद जाकर शुक्रवार (22 सितंबर) को सीबीआई ने बताया था कि इस मामले में जांच के लिए सरकार से अधिसूचना मिल गई है और वह जल्द ही मामला दर्ज कर लिया जाएगा। 

गुड़गांव के रायन स्कूल में सीबीआई के सीनियर अधिकारी भी पहुंचे हैं। सीबीआई अधिकारी एल के जायसवाल के नेतृत्व में सीबीआई की टीम प्रद्युम्न हत्या मामले की तफ्तीश में जुटी है।

सीबीआई के डीएसपी मौके पर पहुंचकर अब तक हो रही तफ़्तीश की रिपोर्ट ले रहे हैं। रायन स्कूल में स्थानीय पुलिस और SHO भी सीबीआई की टीम के साथ वहां मौजूद है।  

इसके पहले सीबीआई जांच के बीच सीएफएसएल फॉरेंसिक जांच टीम के 12 सदस्य भी रायन स्कूल पहुंचे थे। 

प्रद्युमन के पिता ने उम्मीद जताई है कि सीबीआई जांच से सच सामने आ सकेगा। उन्होंने कहा, 'मुझे शक था कि अशोक को अपराधी के रूप में सामने आने पर कोई और पृष्ठभूमि है। मुझे उम्मीद है कि सीबीआई इस मामले को विभिन्न कोणों से जांच करेगी।'

सीबीआई की तीन सदस्यीय टीम रायन स्कूल के अंदर जाते हुए।

यह भी पढ़ें: रणबीर-माहिरा की वायरल फोटो पर बोले ऋषि कपूर- बेटा यंग है किसी से भी मिल सकता है

कारोबार से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें