logo-image

कपिल मिश्रा को 'शिखंडी' बना AAP के खिलाफ इस्तेमाल कर रही है बीजेपी: संजय सिंह

कपिल मिश्रा ने कहा है कि आज के खुलासे से केजरीवाल और आप के कई नेताओं की मुश्किलें और बढ़ जाएंगी।

Updated on: 14 May 2017, 04:47 PM

नई दिल्ली:

कपिल मिश्रा के केजरीवाल पर लगाए भ्रष्टाचार के संगीन आरोपों पर आम आदमी पार्टी ने सफाई दी है। पार्टी के प्रवक्ता संजय सिंह ने कपिल मिश्रा पर पलटवार करते हुए कहा कि वह बीजेपी की भाषा बोल रहे हैं।

संजय सिंह ने कहा, 'छत्तीसगढ़ और राजस्थान के मुख्यमंत्रियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगते हैं तो बीजेपी चुप रहती है।' उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के मामले में व्यापम इतना बड़ा घोटाला होता है लेकिन बीजेपी उस पर कुछ नहीं बोलती है। संजय सिंह ने बीजेपी पर व्यंग करते हुए कहा, 'बीजेपी जब भ्रष्टाचार की बात करती है तो लगता है गब्बर सिंह अहिंसा पर प्रवचन दे रहा है।'

इससे पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के कथित भ्रष्टाचार को लेकर अनशन पर बैठे पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केजरीवाल पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ हवाला, काले धन को सफेद करना और चुनाव आयोग से कई अहम जानकारियां छिपाने का बड़ा आरोप लगाया।मिश्रा ने कहा कि उनके पास केजरीवाल के खिलाफ लगाए गए सभी आरोपों का सबूत है, जिसे वह सोमवार को सीबीआई के समक्ष रखेंगे। कपिल मिश्रा ने अपने आरोपों को साबित करने के लिए कई दस्तावेज भी सार्वजनिक किए।

कपिल मिश्रा के भूख हड़ताल का आज पांचवां दिन था। हालांकि प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कपिल मिश्रा फर्जी चेक दिखाते हुए अचानक बेहोश हो गए जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Live Update: