logo-image

मदरसों को बढ़ाना हमारा हक है, एक नहीं 5 हजार बनाएंगे : मौलाना कादरी

भारत-नेपाल के बॉर्डर एरिया में बन रहे इन मदरसों के पीछे ISI का दिमाग है, जबकि पैसा चीन लगा रहा है. मकसद एकमात्र है भारत को बर्बाद करना. टेरर नेटवर्क को बढ़ावा देना.

Updated on: 20 Oct 2020, 12:07 PM

नई दिल्ली:

नेपाल कैसे बन रहा भारत के खिलाफ आतंक का नया लॉन्च पैड! आतंक के इन खुफिया अड्डों का पर्दाफाश करने न्यूज़ नेशन के संवददाता यूपी के महराजगंज से सटे नेपाल के हथियागढ़ गांव भी पहुंचे. जहां धान की खेत के बीचोंबीच बना है यह आलीशान मदरसा. जो पहले से ही भारतीय खुफिया एजेंसियों की रडार पर भी है. नेपाल के सीमावर्ती जिलों रौतहट, पर्सा, कपिलवस्तु, सुनसरी और बारा में ऐसे मदरसे हर दूसरे दिन खड़े हो रहे हैं. विदेशी फंडिंग से खड़े हो रहे ये मदरसे भारत विरोधी गतिविधियों के सेंटर बने हुए हैं.

 

 

calenderIcon 13:51 (IST)
shareIcon

'नेपाल की ओली सरकार जब से बनी है तब से भारत के खिलाफ इस तरह की गतिविधि बढ़ी है'

calenderIcon 13:50 (IST)
shareIcon

बलरामपुर के ISIS आतंकी मुस्तकीम उर्फ अबू यूसुफ का भी नेपाल कनेक्शन सामने आया...जिसके घर से दिल्ली पुलिस ने विस्फोटक और सुसाइड जैकेट बरामद किया था..ये दहशतगर्द साल 2017 में नेपाल बॉर्डर के सप्तपुरी में एक धार्मिक जलसे में शामिल हुआ था.


calenderIcon 13:39 (IST)
shareIcon

मदरसों को बढ़ाना हमारा हक है. एक नहीं 5 हजार मदरसे बनाएंगे : मौलाना कादरी


calenderIcon 13:32 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में एक साल में कई मदरसे खुले हैं. सिमी के सदस्य नेपाल में शरण लेकर भारत के खिलाफ विरोधी गतविधि में शामिल हैं.

calenderIcon 13:16 (IST)
shareIcon

मदरसे में अगर कोई गलत गतिविधि हो रही है. तो वह गलत है. किसी एक मदरसे की गलती की वजह से सारे मदरसों पर सवाल नहीं उठाना चाहिए- मौलाना कादरी

calenderIcon 13:05 (IST)
shareIcon

मॉडर्न पब्लिक स्कूल के नाम से कई मदरसे चल रहे है. वहां बोर्ड पर लिखा है. यहां पर अंग्रेजी, उर्दू. हिंदी की तालीम दी जाती है.


calenderIcon 13:02 (IST)
shareIcon

नेपाल में बने मदरसों में भारत के छात्र तालीम ले रहे हैं. मदरसों को मॉर्डन स्कूल का नाम देने की कोशिश की जा रही है.


calenderIcon 12:53 (IST)
shareIcon

जुमे की नमाज के बाद सेमिनार का आयोजन किया जाता है. जिसमें भारत विरोधी बातें की जाती है.


calenderIcon 12:47 (IST)
shareIcon

भारत की सत्ता को बदल देनी चाहिए. नेपाल, बांग्लादेश हमसे आगे निकल गया. रोहिंग्या मुसलमान को क्यों नहीं भारत में जगह मिलनी चाहिए- माजिद हैदरी



 

calenderIcon 12:42 (IST)
shareIcon

इस्लामिक जिहादी संगठन और मदरसों की सोच एक जैसी है. नेपाल बॉर्डर के आगे चले जाइए और भी मिलेंगे- विनोद बंसल, प्रवक्ता, VHP


calenderIcon 12:39 (IST)
shareIcon

पिछले 70 साल में भारत मजबूत रहा. पिछले 6 साल में ऐसा क्या हो गया कि देश को नेपाल आंख दिखा रहा है- माजिद हैदरी


calenderIcon 12:18 (IST)
shareIcon

मदरसे पर खुलासा करके आप ने धर्म को बीच में ला रहे है : माजिद हैदरी


calenderIcon 12:14 (IST)
shareIcon

पाकिस्तान में छपने वाले नोट भारत में नेपाल के रास्ते आते है. पाकिस्तान की हिमालयन बैंक पूरी तरह शामिल है. साथ ही 25 साल से ये चल रहा है : विक्रम सिंह, पूर्व DGP


calenderIcon 12:12 (IST)
shareIcon

नेपाल से मदरसे के मुखौटे में आतंक की नर्सरी


नेपाल से मदरसे के मुखौटे में आतंक की नर्सरी चला कर रहे पाकिस्तान और चीन के इसी नेक्सस का पर्दाफाश न्यूज़ नेशन की टीम ने किया. 


calenderIcon 12:10 (IST)
shareIcon

भारत-नेपाल के बॉर्डर एरिया में बने मदरसों के पीछे ISI का दिमाग


भारत-नेपाल के बॉर्डर एरिया में बन रहे इन मदरसों के पीछे ISI का दिमाग है, जबकि पैसा चीन लगा रहा है. मकसद एकमात्र है भारत को बर्बाद करना. टेरर नेटवर्क को बढ़ावा देना है.



 

calenderIcon 12:04 (IST)
shareIcon

नेपाल के सीमावर्ती जिलों में जिहादी नेटवर्क!


नेपाल के सीमावर्ती जिलों रौतहट, पर्सा, कपिलवस्तु, सुनसरी और बारा में ऐसे मदरसे हर दूसरे दिन खड़े हो रहे हैं. विदेशी फंडिंग से खड़े हो रहे ये मदरसे भारत विरोधी गतिविधियों के सेंटर बने हुए हैं.