logo-image

Khoj Khabar: धर्म की आड़ में देश विरोधी सोच क्यों?,TV डिबेट शो में देखिए दीपक चौरसिया के साथ

मौलाना साद के तार भी विदेशी फंडिंग और तमाम तरह से अवैध पैसों के ट्रांजिक्शन को देखते हुए मौलाना पर एनआईए की जांच की मांग की गई है. मौलाना साद के ऊपर एनआईए की जांच की मांग को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई है.

Updated on: 11 May 2020, 11:03 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के मरकज भवन में देश-विदेश से आए हजारों तबलीगी जमातियों को इकट्ठा कर कानून की धज्जियां उड़ाने वाले मौलाना साद के मामलों को लेकर जांच को अब एनआईए को सौंपे जाने की मांग उठने लगी है. इस मामले में दिल्ली की हाई कोर्ट में याचिका भी डाली जा चुकी है. मौलाना साद के तार भी विदेशी फंडिंग और तमाम तरह से अवैध पैसों के ट्रांजिक्शन को देखते हुए मौलाना पर एनआईए की जांच की मांग की गई है. मौलाना साद के ऊपर एनआईए की जांच की मांग को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई है.

महाराष्ट्र के  रहने वाले घनश्याम उपाध्याय की ओर से दायर अर्जी में मांग की गई है कि कोर्ट NIA को एक निश्चित समयसीमा के अंदर जांच पूरी करने को कहे. कोर्ट ख़ुद जांच की मॉनीटरिंग करे और समय समय पर जांच की प्रगति के बारे में एजेंसी से रिपोर्ट तलब की जाए. इन्ही मुद्दों पर हम मेहमानों के साथ इस टीवी डिबेट शो में बहस की. इस टीवी डिबेट 'धर्म की आड़ में देश विरोधी सोच क्यों?' में हिस्सा लेने के लिए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और टीवी डिबेट शो का बड़ा चेहरा माने जाने वाले डॉक्टर संबित पात्रा, इस्लामिक स्कॉलर सिराज कुरैशी, सुप्रीम कोर्ट की वकील वानी यासमीन, कांग्रेस समर्थित राजनीतिक विश्लेषक तहसीन पूनावाला के अलावा एसडब्ल्युएएस एकेडमी के अध्यक्ष मौलाना अली कादरी जी शामिल हुए. पूरे डीबेट को देखने को लिए देखें ये वीिडयो