logo-image

जम्मू-कश्मीर, लद्दाख में हल्की बारिश/बर्फबारी की संभावना : मौसम विभाग

जम्मू-कश्मीर, लद्दाख में हल्की बारिश/बर्फबारी की संभावना : मौसम विभाग

Updated on: 05 Mar 2022, 12:05 PM

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में शनिवार को आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे के दौरान छिटपुट स्थानों पर हल्की बारिश/बर्फबारी की संभावना जताई है।

मौसम विभाग के एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, अगले 24 घंटे के दौरान जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में अलग-अलग स्थानों पर हल्की बारिश/ बर्फबारी होने की संभावना है, जबकि 6 से 7 मार्च के बीच दो केंद्र शासित प्रदेशों में एक और पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने की संभावना है, जिसके प्रभाव में व्यापक मध्यम से भारी बारिश और बर्फबारी हो सकती है।

शनिवार को श्रीनगर का न्यूनतम तापमान 4 डिग्री सेल्सियस, पहलगाम में माइनस 3.4 डिग्री और गुलमर्ग में माइनस 5.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

लद्दाख क्षेत्र के द्रास में शनिवार को न्यूनतम तापमान शून्य से 16.5, लेह में शून्य से 6 और कारगिल में शून्य से 11.9 नीचे दर्ज किया गया, जबकि जम्मू शहर में 10.5, कटरा में 10.7, बटोटे में 5.4, बनिहाल में 7.8 और भद्रवाह में 3.1 न्यूनतम तापमान दर्ज किया गया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.