logo-image

कश्मीर मुठभेड़ में मारे गए लश्कर के आतंकी की हुई पहचान

कश्मीर मुठभेड़ में मारे गए लश्कर के आतंकी की हुई पहचान

Updated on: 21 Apr 2022, 01:55 PM

श्रीनगर:

उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले में मुठभेड़ में मारे गए लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के आतंकवादी की पहचान हो गई है। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने कहा कि मुठभेड़ में मारे गए लश्कर-ए-तैयबा के शीर्ष कमांडर की पहचान यूसुफ कांतरू के रूप में हुई है, जो पुलिस और सुरक्षा बलों पर हमलों सहित कई आतंकवादी गतिविधियों में शामिल था।

जम्मू-कश्मीर पुलिस के हवाले से पुलिस महानिरीक्षक कश्मीर जोन विजय कुमार ने ट्वीट कर बताया कि बारामूला मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा का शीर्ष आतंकवादी कमांडर यूसुफ कांतरू मारा गया। वह हाल ही में बडगाम जिले में जेकेपी के एसपीओ और उनके भाई, एक सैनिक और एक नागरिक की हत्या सहित नागरिकों और सुरक्षा बलों के जवानों की कई हत्याओं में शामिल था। हमारे लिए यह एक बड़ी सफलता है।

आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष सूचना के आधार पुलिस और सुरक्षा बलों की एक संयुक्त टीम ने इलाके को घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू कर दिया। मालवाह इलाके में हुई मुठभेड़ में तीन सैनिक और एक नागरिक घायल हुए हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.