logo-image

मप्र : छतरपुर की गलियों मे तेंदुए के नजर आने से दहशत

मप्र : छतरपुर की गलियों मे तेंदुए के नजर आने से दहशत

Updated on: 26 Dec 2021, 11:50 AM

छतरपुर:

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में इन दिनों तेंदुए का आतंक है, क्योंकि इस वन्यजीव को शहर की गलियों में देखे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वहीं इस तेंदुए को पकड़ने के लिए वन-विभाग के दल डेरा डाले हुए है।

बीते चार दिन पहले यहां के बाबूराम चतुर्वेदी स्टेडियम के सामने एक घर मे लगे सीसीटीवी कैमरे में एक तेंदुआ नजर आया। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। एक घर में तेंदुए के घुसने के वीडियो भी वायरल हुए, तो वहीं एक कुत्ते का शिकार करते हुए भी तेंदुए का वीडियो वायरल हुआ, उसके बाद तो शहर के कई हिस्सों के सीसीटीवी कैमरों में यह तेंदुआ नजर आया।

शहर की गलियों और आवासीय बस्तियों में तेंदुए के हेाने की खबर ने लोगों मे दहशत बढ़ा दी है। आलम यह है कि शाम के समय यहां के बाजार और सड़कों पर पहले के मुकाबले चहल-पहल कम हो जाती है। वहीं वन विभाग के दल तेंदुए की खोज में लगे है, साथ ही पन्ना के टाइगर रिजर्व से तेंदुए केा पकड़ने के लिए दल को बुलाया गया है।

वन मंडलाधिकारी अनुराग कुमार के अनुसार, बीते रोज यह तेंदुआ पैराडाइज कॉलोनी क्षेत्र में देखा गया है, जो सीसीटीवी कैमरे में भी नजर आया है। इस तेंदुए को पकड़ने के लिए पन्ना टाइगर रिजर्व के अलावा रीवा से भी टीम बुलाई गई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.