logo-image

khojkhabar: योगी से सीखो 'जिद्दी जमात' का इलाज दीपक चौरसिया के साथ देखिये खोजखबर

न्यूज नेशन पर रात नौ बजे समय होता 'खोज खबर' का, जिसमें वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया ने योगी से सीखो 'जिद्दी जमात' का इलाज, मौत बांटने वाले जमात पर लगाओ एनएसए, इंसानियस के साथ ये कैसा खिलवाड़, शहर-शहर जमातियों का कोरोना कहर मुद्दे पर चैनल पर आए मेहमानों के साथ चर्चा की.

Updated on: 17 Apr 2020, 10:01 PM

नई दिल्ली:

न्यूज नेशन पर रात नौ बजे समय होता 'खोज खबर' का, जिसमें वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया ने योगी से सीखो 'जिद्दी जमात' का इलाज, मौत बांटने वाले जमात पर लगाओ एनएसए, इंसानियस के साथ ये कैसा खिलवाड़, शहर-शहर जमातियों का कोरोना कहर मुद्दे पर चैनल पर आए मेहमानों के साथ चर्चा की. इस बहस में यूथ फॉर इक्वेलिटी कौशल कांत मिश्रा, इस्लामिक स्कॉलर इफरा जान, हमले में घायल डॉ. सुधीर चंद्रा, इस्लामिक स्कॉलर सुबुही खान, सामाजिक कार्यकर्ता निगहत अब्बास, रेसलर बबीता फोगाट, तबलीगी जमात के वकील तौसीफ खान और मौलाना साद के वकील मोहम्मद शाहिद अली ने हिस्सा लिया है.

मौलाना साद के वकील मोहम्मद शाहिद अली ने कहा कि मौलाना साद पर कोई भी आतंकवाद की धारा नहीं लगी है. मौलाना साद से पहले उन 70 प्रतिशत लोगों पर एनएसए लगना चाहिए, जिन्हें कोरोना हुआ है. सामाजिक कार्यकर्ता निगहत अब्बास ने कहा कि तबलीगी जमातियों ने कोरोना के जरिये आतंकवाद फैलाया है. तबलीगी जमातियों की वजह से कई लोगों की जानें जा रही हैं.

रेसलर बबीता फोगाट ने आगे कहा कि तबलीगी जमात की वजह से आज देश खतरे में है. तबलीगी जमात की तरफदारी करने वालों को शर्म आनी चाहिए. डॉ. सुधीर चंद्रा ने कहा कि मैं लोगों का अपील करूंगा कि डॉक्टरों पर हमला न करें. मैं ठीक होने के बाद फिर कोरोना के मरीजों का इलाज करूंगा. यूथ फॉर इक्वेलिटी कौशल कांत मिश्रा ने कहा कि मौलाना साद कहां छिपा हुआ उसे तो फांसी होनी चाहिए. डॉक्टरों और पुलिसकर्मियों पर हमला करने वालों पर एनएसए लगना चाहिए.