logo-image

बिहार में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप ने व्यवसायी से मांगी 20 लाख की रंगदारी

बिहार में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप ने व्यवसायी से मांगी 20 लाख की रंगदारी

Updated on: 29 Dec 2021, 11:45 PM

गोपालगंज:

बिहार के गोपालगंज में एक व्यवसायी से धमकी वाला पत्र के जरिए 20 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की गई है। दहशत फैलाने के लिए अपराधियों ने फायरिंग भी की। धमकी भरा जो पत्र भेजा गया है, उसपर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप का नाम लिखा गया है। पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, गोपालगंज के हथुआ थाना क्षेत्र के व्यवसायी सोनू कुमार से 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है। बताया जाता है कि व्यवसायी बुधवार की दोपहर अपने घर के बाहर बैठे थे, तभी बाइक पर सवार तीन अपराधी पहुंचे और ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग करने लगे। फायरिंग किये जाने से व्यवसायी का परिवार दहशत में आ गया।

अपराधियों के जाने के बाद दरवाजे पर एक पत्र फेंका हुआ मिला। पत्र में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप, तिहाड़ जेल, दिल्ली का नाम लिखा गया है, जिसमें कहा गया है कि हमारे बारे में गुगल, यूट्यूब सर्च कर पताकर लेना कि हम कौन हैं। पत्र के माध्यम से 20 लाख रुपये की मांग की गई और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई है।

घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचे हथुआ के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) नरेश कुमार ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस को मिले धमकी भरे पत्र में तिहाड़ जेल से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप के नाम का जिक्र किया गया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल से दो खाली कारतूस बरामद किए हैं। व्यवसायी से पूछताछ की गई है, जिसके आधार पर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

इधर, गोपालगंज में पहली बार लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमक मिलने से पुलिस ने इलाके में चौकसी बढ़ा दी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.