News Nation Logo

BREAKING

Banner

RSS कार्यकर्ता समेत पूरे परिवार की गई थी नृशंस हत्या, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने Liberals पर साधा निशाना

केंद्रीय मंत्री ने इस हत्याकांड की निंदा करते हुए पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना जाहिर की है. इसके साथ ही रविशंकर प्रसाद ने देश के लिबरल लोगों के समूह पर निशाना भी साधा है.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 10 Oct 2019, 07:50:41 PM
आरएसएस कार्यकर्ता का पूरा परिवार

आरएसएस कार्यकर्ता का पूरा परिवार (Photo Credit: http://www.mangaloretoday.com)

नई दिल्ली:

बुधवार को पश्चिम बंगाल के मुर्शीदाबाद में एक आरएसएस कार्यकर्ता के पूरे परिवार की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी गई. अज्ञात हत्यारों ने आरएसएस कार्यकर्ता जिष्नु बसु, उनकी गर्भवती पत्नी और 8 साल के बेटे को भी मौत के घाट उतार दिया था. इस नृशंस हत्याकांड पर देश के कानून और न्याय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. केंद्रीय मंत्री ने इस हत्याकांड की निंदा करते हुए पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना जाहिर की है. इसके साथ ही रविशंकर प्रसाद ने देश के लिबरल लोगों के समूह पर निशाना भी साधा है.

ये भी पढ़ें- Video: पंडाल में घुसकर मुस्लिमों ने जबरन बंद कराया भजन, बोला- मालोनी में रहना है तो असलम भाई कहना है

रविशंकर प्रसाद ने गुरुवार को ट्वीट कर लिखा, ''पश्चिम बंगाल में आरएसएस कार्यकर्ता, उनकी पत्नी और बच्चे की हत्या के इस बर्बर कृत्य की गहरी निंदा करता हूं. इसके साथ ही आशा करता हूं कि उदारवादी यदि इस नृशंस हत्याकांड की निंदा न करें और इसकी आलोचना करें तो उन्हें पीड़ित परिवार के प्रति सहानुभूति रखने का पर्याप्त कारण मिल जाएगा.'' कुछ रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि जिस इलाके में आरएसएस कार्यकर्ता का परिवार रहता था, वहां हिंदुओं के मुकाबले मुस्लिमों की आबादी काफी ज्यादा है.

First Published : 10 Oct 2019, 07:50:26 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×