News Nation Logo

बंगाल में हनुमान जयंती पर पुलिस का लाठीचार्ज, बिना अनुमति निकाली थी रैली

पश्चिम बंगाल के वीरभूम जिले के सूरी स्थित मुख्य बस स्टैंड पर मंगलवार सुबह 11:30 बजे हनुमान जयंती के मौके पर केसरिया जुलूस निकला गया। जय श्रीराम के जयकारे के साथ निकाले गये इस जुलूस को लेकर कुछ ही देर में जबरदस्त तनाव पैदा हो गया, क्योंकि इस जुलूस को प्रशासन की ओर से अनुमति नहीं मिली थी।

News Nation Bureau | Edited By : Vineet Kumar1 | Updated on: 11 Apr 2017, 05:03:00 PM
पश्चिम बंगाल में हनुमान जयंती पर पुलिस का लाठीचार्ज

नई दिल्ली:  

पश्चिम बंगाल के वीरभूम जिले के सूरी स्थित मुख्य बस स्टैंड पर मंगलवार सुबह 11:30 बजे हनुमान जयंती के मौके पर बिना अनुमति केसरिया जुलूस निकला गया। जय श्रीराम के जयकारे के साथ निकाले गये इस जुलूस को लेकर कुछ ही देर में जबरदस्त तनाव पैदा हो गया। जुलूस को प्रशासन की ओर से अनुमति नहीं मिली थी।

इसके बावजूद हजारों हजारों लोग जय श्रीराम की जयकार लगाते हुए सड़क पर निकल पड़े, जब पुलिस ने हनुमान भक्तों को रोकने की कोशिश की तो धक्का-मुक्की शुरू हो गई। हजारों लोग पुलिस बैरिकेट तोड़कर आगे निकलने लगे तो पुलिस को इन्हें रोकने के लिए लाठी चार्ज करना पड़ा। उत्तेजित हनुमान भक्तों को पुलिस से दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।

BJP का AAP पर पोस्टर वॉर, होर्डिंग पोस्टर लगा पूछा MCD की बागडोर किनको

माहौल को गंभीर होता देख जगह-जगह पर बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस लगातार समझाने की कोशिश कर रही है कि वह जुलूस को समाप्त कर दें, लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं हैं।

आपको बता दें कि हनुमान जयंती पर इस जुलूस को प्रशासन की ओर से अनुमति नहीं मिली थी। पहले इस जुलूस को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष नेतृत्व देने वाले थे, लेकिन अनुमति नहीं मिलने के बाद उन्होंने इसे रद्द कर दिया था।

लेकिन हनुमान भक्त भाजपा व प्रशासन के निर्देश को दरकिनार करते हुए जय श्रीराम की जयकारे लगाते हुए सड़क पर निकल पड़े।

UPSEE प्रवेश पत्र 2017: अब्दुल कलाम टेक्निकल यूनिवर्सिटी का प्रवेश पत्र जारी, यहां देखें

First Published : 11 Apr 2017, 03:17:00 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.