logo-image
Live

LIVE: ऑक्सीजन को लेकर पीएम मोदी की हाई लेवल मीटिंग मीटिंग शुरू

लंबे इंतजार के बाद दिल्ली में मानसून ने दस्तक दे दी है. मौसम विभाग के अनुसार, शुक्रवार को दिल्‍ली में गरज के साथ बारिश होगी.

Updated on: 09 Jul 2021, 11:49 AM

नई दिल्ली:

लंबे इंतजार के बाद दिल्ली में मानसून ने दस्तक दे दी है. मौसम विभाग के अनुसार, शुक्रवार को दिल्‍ली में गरज के साथ बारिश होगी. दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी उत्तर प्रदेश को बड़ी सौगात देने जा रहे हैं. वह प्रदेश के 9 जिलों को आज मेडिकल कॉलेज का तोहफा देंगे. सभी मेडिकल कॉलेज बनकर तैयार हैं. योगी सरकार ने नई जनसंख्या नीति पर भी कानून का मसौदा लगभग तैयार कर लिया है. उधर दिल्ली सरकार ने लोकनायक व आईएलबीएस अस्पताल में दो जीनोम सिक्वेंसिंग लैब शुरू कर दी हैं. तीसरी लहर को रोकने की दिल्ली सरकार तैयारी कर रही है. जानें दिनभर से जुड़ी पल-पल के अपडेट्स

देखें : न्यूज नेशन LIVE TV

LIVE Updates:-

कल्याण सिंह की तबियत पहले से बेहतर- संदीप सिंह

10.50 AM: पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को लेकर जारी अफवाहों के बीच उनके पोते और यूपी सरकार के राज्य मंत्री संदीप सिंह ने ट्वीट कर जानकारी है. उन्होंने  सभी से अनुरोध किया है कि अफवाहों पर ध्यान न दें. बाबूजी कल्याण सिंह जी अभी स्वस्थ्य है, और जल्द अस्पताल से घर आएंगे.

ऑक्सीजन को लेकर पीएम मोदी की 11.30 बजे हाई लेवल मीटिंग

9.50 AM:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 11.30 बजे देश में ऑक्सीजन की उपलब्धता और व्यवस्था के मुद्दे परहाई लेवल बैठक करेंगे. 

ज्योतिरादित्य सिंधिया 11 बजे संभालेंगे कार्यभार

9.30 AM: नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया 11 बजे मंत्रालय पहुंच अपना कार्यभार संभालेंगे 

कश्मीर में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़

7.15 AM: जम्मू-कश्मीर में आज फिर आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हो रही है. समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार मुठभेड़ कुलगाम के रेडवानी इलाके में हो रही है. 2-3 आतंकी यहां छिपे हुए हैं. सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया है. पुलिस और सुरक्षा बलों ने मोर्चा संभाला हुआ है.