logo-image

Lalu Yadav: बिना पत्नी के पीएम हाउस में रहना गलत, लालू ने राहुल गांधी को दी नसीहत 

लालू यादव ने 2024 में विपक्ष को बड़ी जीत मिलने का दावा किया है, उन्होंने 300 सीटें मिलने की बात कही है

Updated on: 06 Jul 2023, 05:10 PM

highlights

  • लालू यादव रुटीन चेकअप को लेकर पटना से दिल्ली पहुंचे
  • कहा, कम से कम 300 सीटें महागठबंधन को प्राप्त होंगी

नई दिल्ली:

रुटीन चेकअप के लिए दिल्ली पहुंचे लालू यादव का अजीबोगरीब बयान सामने आया है. आरजेडी प्रमुख लालू यादव ने विपक्ष के नेता राहुल गांधी को शादी की नसीहत दे डाली है. उन्होंने कहा कि जो पीएम बनता है, उसे पत्नी के बिना नहीं रहना चाहिए. पत्नी के बिना पीएम आवास में रहना गलत है. मीडिया ने जब उनसे पूछा ​कि 2024  चुनाव में महागठबंधन को कितने सीटें प्राप्त होगी. इस पर उन्होंने कहा कि कम से कम 300 सीटें होंगी. गौरतलब है कि लालू यादव रुटीन चेकअप को लेकर पटना से दिल्ली पहुंचे थे.

इस दौरान उन्हें मीडिया ने घेर लिया. मीडिया ने जब लालू से विपक्ष के चेहरे के तौर पर राहुल गांधी की शादी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि जो भी पीएम बना उसने बिना पत्नी के रहना नहीं चाहिए. पीएम आवास में प​त्नी के बिना रहना सही नहीं है. इसे खत्म किया जाए. 

ये भी पढ़ें: NCP की कार्यकारिणी बैठक में अजित पवार ने उठाए सवाल, कहा- मामला चुनाव आयोग में लंबित

लालू ने 2024 में 300 सीटों का किया दावा 

2024 के लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी और भाजपा को सत्ता से बेदखल करने को लेकर विपक्ष जोरशोर से तैयारी कर रहा है. विपक्ष की पहली बैठक पटना में हुई. वहीं दूसरी बैठक बेंग्लुरु में होनी बाकी है. सीटों के आंकड़ों को लेकर जब लालू यादव से पूछा गया कि इस बार विपक्ष को कितनी सीटें मिलेंगी तो उन्होंने कहा, कम से कम 300 सीटें महागठबंधन को प्राप्त होंगी. 

विपक्ष की अब बेंगलुरु में बैठक होगी

दिल्ली जाने से पहले पटना एयरपोर्ट पर लालू यादव ने कहा कि हेल्थ चेकअप के बाद वे दोबारा लौटकर आने वाले हैं. इसके बाद वे विपक्ष की बैठक में शामिल होंगे. यह बैठक बेंगलुरु में होगी. गौरतलब है कि 23 जून को पटना में विपक्ष एकता की बैठक में में लालू यादव भी शामिल हुए. अब 18-19 जुलाई को बेंगलुरु में होने वाली बैठक में लालू यादव अधिक सक्रिय दिखाई दे रहे हैं.