News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

लालू की शरद यादव से अपील, देश को सांप्रदायिक ताकतों से मुक्त कराएं

लालू प्रसाद यादव ने जेडीयू के नेता शरद यादव से अपील की है कि सांप्रदायिक ताकतों से लड़ने के लिए वह पूरे देश का भ्रमण करें और उन्हें हराने में अपनी पूरी ताकत लगा दें।

News Nation Bureau | Edited By : Vinita Singh | Updated on: 30 Jul 2017, 10:08:15 PM
लालू यादव (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

आरजेडी (राष्ट्रीय जनता दल) प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने जेडीयू (जनता दल यूनाइटेड) के वरिष्ठ नेता शरद यादव से अपील की है कि सांप्रदायिक ताकतों से लड़ने के लिए वह पूरे देश का भ्रमण करें और उन्हें हराने में वह अपनी पूरी ताकत लगा दें।

लालू ने कहा, 'आज देश में जिस प्रकार का सांप्रदायिक माहौल उत्पन्न किया गया है वैसी स्थिति में शरद जी जैसे नेता ही देश को धर्मनिरपेक्षता की डोर में बांध सकते हैं।'

लालू ने आगे कहा, 'मैं शरद जी से अपील करूंगा कि सांप्रदायिक ताकतों से लड़ने के लिए वे पूरे देश का भ्रमण करें और इसमें वह अपनी पूरी ताकत लगा दें।'

और पढ़े: शरद यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना, नीतीश पर अभी भी चुप्पी

जेडीयू के अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एनडीए में वापस लौटने और बीजेपी के साथ गठबंधन करने के बाद शरद यादव ने कांग्रेस के नेता गुलाम नबी आजाद और सीपीआईएम महासचिव सीताराम येचुरी से मुलाकात की थी।

खबरों के मुताबिक शरद यादव ने नीतीश कुमार के महागठबंधन छोड़ने और बीजेपी के साथ गठबंधन के फैसले को मंजूरी नहीं दी थी। साथ ही पूर्व जेडीयू अध्यक्ष इस बात से भी खफा है कि नीतीश ने बीजेपी के साथ सरकार बनाने से पहले उन्हें विश्वास में नहीं लिया।

और पढ़े: महंगा पड़ा 'जय श्रीराम' का नारा, बिहार सरकार के मंत्री खुर्शीद ने मांगी माफी

First Published : 30 Jul 2017, 09:34:48 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.