News Nation Logo
Banner
Banner

लखीमपुर हिंसा : नोएडा-दिल्ली मार्ग पर 5 किमी लंबा जाम, नेशनल हाईवे 24 बंद

लखीमपुर खीरी में हिंसा के बाद सोमवार को दिल्ली बॉर्डर के पास भी इसका असर देखने को मिला. किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए गाजियाबाद पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग 24 और राष्ट्रीय राजमार्ग 9 को बंद कर दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 04 Oct 2021, 11:35:37 AM
DND Jam

DND Flyover (Photo Credit: Twitter)

highlights

  • गाजियाबाद और नोएडा पुलिस ने जगह-जगह लगाए बैरिकेड्स
  • डीएनडी फ्लाईओवर पर भी लगा भीषण जाम, नेशनल हाईवे 9 भी बंद
  • सराय काले खां से गाजियाबाद जाने वाले यात्रियों को वैकल्पिक मार्ग की सलाह 

नई दिल्ली:

लखीमपुर खीरी में हिंसा के बाद सोमवार को दिल्ली बॉर्डर के पास भी इसका असर देखने को मिला. किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए गाजियाबाद पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग 24 और राष्ट्रीय राजमार्ग 9 को बंद कर दिया है. गाजियाबाद और नोएडा पुलिस ने जगह-जगह बैरिकेड्स लगा दिए गए हैं. नोएडा से दिल्ली जाने वाले मार्ग पर चार से पांच किलोमीटर लंबा जाम गया है. भीषण जाम की वजह से दिल्ली से डीएनडी से होकर नोएडा आने के लिए लोगों को भीषण जाम का सामना करना पड़ रहा है. वहीं दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने भी लोगों को सराय काले खां से गाजियाबाद जाने वाले यात्रियों को वैकल्पिक मार्ग लेने की सलाह दी है. 

यह भी पढ़ें : किसान आंदोलन पर सुप्रीम कोर्ट की सख्त टिप्पणी, हाईवे को अनिश्चित काल के लिए नहीं कर सकते बंद

लंबा जाम होने की वजह से नोएडा पुलिस ने डीएनडी पर बैरिकेड्स लगाई है. इसकी वजह से लंबी कतारें लग गई हैं. कई जगहों पर डीएनडी पर भारी पुलिस बल तैनात किए गए हैं. दिल्ली से नोएडा वाली सभी गाड़ियों की जा चेकिंग की जा रही है. किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए जगह-जगह फोर्स तैनात कर दिए गए हैं. उधर, गाजीपुर बार्डर को भी बंद कर दिया गया है, इसकी वजह से आम यात्रियों को अन्य मार्गों का सहारा लेना पड़ा. लेकिन ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने दिल्ली की जांच के दौरान बेरिकेडिंग को समय से हटवा दिया.

  
सोशल मीडिया पर भी लोग जाम को लेकर परेशान नजर आ रहे हैं. ट्विटर पर एक यूजर ने इस जाम को लेकर कहा कि आज फिर से ईडीएम मॉल के पीछे 25 मिनट से जाम है. कृपया जल्द ही इस समस्या का समाधान करने की कोशिश करें. डीएनडी फ्लाईवे नोएडा और दिल्ली के बीच आने-जाने के लिए एक महत्वपूर्ण मार्ग है, यहां तक ​​कि किसानों ने चिल्ला सीमा को अवरुद्ध कर दिया है जो दिल्ली के मयूर विहार को नोएडा सेक्टर 14 से जोड़ता है. 

First Published : 04 Oct 2021, 10:53:49 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो