logo-image

नो टाइम टू डाई किरदार के साथ लशाना लिंच ने पूरा किया बचपन का सपना

नो टाइम टू डाई किरदार के साथ लशाना लिंच ने पूरा किया बचपन का सपना

Updated on: 27 Sep 2021, 06:25 PM

लॉस एंजिल्स:

अभिनेत्री लशाना लिंच ने अपने नो टाइम टू डाई किरदार नोमी को उस महिला के रूप में वर्णित किया है, जिसको देखने की उम्मीद उन्हें बचपन से थी।

लिंच ने डेली मेल अखबार में बज बामिगबॉय के कॉलम को बताया, नोमी वह महिला है जिसे मैंने बचपन में स्क्रीन पर देखने की उम्मीद की थी। वह अत्यधिक कुशल है लेकिन कमजोर है। वह सीख रही है, जैसा मुझे करना था।

फिल्म, जो डेनियल क्रेग की अंतिम 007 के रूप में सेट है, में नोमी को एक अपहृत वैज्ञानिक को बचाने के लिए बॉन्ड के साथ टीम बनाते हुए देखा गया है और लिंच ने कहा कि गहन स्टंट प्रशिक्षण ने उसे जीवन के लिए तैयार कर दिया है।

कैप्टन मार्वल की अभिनेत्री ने कहा, उन्होंने मुझे यह सुनिश्चित करने के लिए सब कुछ दिया कि मैं अपने करियर के बाकी हिस्सों के लिए तैयार रहूं।

उन्होंने यह भी बताया कि फिल्म के दौरान नोमी और बॉन्ड के बीच मानसिक और ऊर्जावान लड़ाई हुई।

बॉन्ड निर्माता बारबरा ब्रोकोली को उम्मीद है कि लशाना अगली फिल्म में नोमी के रूप में वापसी करेंगी, लेकिन उन्होंने क्रेग को प्रतिष्ठित जासूस के रूप में बदलने की संभावना से इनकार किया।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह फ्रेंचाइजी में नियमित होंगी, ब्रोकोली ने कहा, एक उम्मीद है। (लेकिन) जेम्स बॉन्ड एक पुरुष चरित्र है।

ब्रोकोली के साथी निर्माता माइकल जी. विल्सन ने भी साझा किया कि क्रेग के प्रतिस्थापन को खोजने के लिए कोई जल्दी नहीं है और यह खोज अगले साल शुरू होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.