logo-image

'क्या बोलना है?' राहुल गांधी का वीडियो शेयर कर बीजेपी ने बोला हमला

राहुल गांधी ने तेलंगाना में किसानों के कार्यक्रम में बीजेपी पर जोरदार हमला बोला था. उसमें बीजेपी पर राहुल गांधी ने किसानों की अनदेखी करने के आरोप लगाए थे. अब इस मामले में बीजेपी को अलग मुद्दा मिल गया है.

Updated on: 07 May 2022, 02:44 PM

highlights

  • राहुल गांधी का वीडियो शेयर कर बीजेपी ने बोला हमला
  • वीडियो में दिखे राहुल गांधी कार्यकर्ताओं से पूछे सवाल
  • अमित मालवीय ने राहुल गांधी को निशाने पर लिया

नई दिल्ली:

राहुल गांधी ने तेलंगाना में किसानों के कार्यक्रम में बीजेपी पर जोरदार हमला बोला था. उसमें बीजेपी पर राहुल गांधी ने किसानों की अनदेखी करने के आरोप लगाए थे. अब इस मामले में बीजेपी को अलग मुद्दा मिल गया है. बीजेपी नेता और पार्टी के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने एक वीडियो शेयर कर राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें राहुल गांधी कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं से पूछते नजर आ रहे हैं कि वो आज किस विषय पर बोलें. 

बीजेपी नेता अमित मालवीय ने ट्विटर पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें राहुल पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ नजर आ रहे हैं. इस दौरान वह उनसे पूछ रहे हैं "क्या बोलना है, मुझे वास्तव में क्या कहना है?" दावा किया जा रहा है कि वीडियो तेलंगाना में किसानों के एक कार्यक्रम को राहुल द्वारा संबोधित करने से पहले का है.

ये भी पढ़ें: ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे के बहाने मुस्लिम विरोधी हिंसा का रास्ता खोल रहा कोर्ट: ओवैसी

अमित मालवीय ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, "कल (शुक्रवार), राहुल गांधी तेलंगाना में अपनी रैली से पहले पूछते हैं कि थीम क्या है, क्या बोलना है? ऐसा तब होता है जब आप निजी विदेश यात्राओं और नाइटक्लबिंग के बीच राजनीति करते हैं. हकदारी की ऐसी अतिरंजित भावना.''

बता दें कि अमित मालवीय इस वीडियो के बहाने राहुल गांधी के उस वीडियो का जिक्र कर रहे थे, जिसमें राहुल गांधी एक नाइटक्लब में नजर आए थे. वो वीडियो नेपाल की राजधानी काठमांडू का था, जहां राहुल गांधी अपनी पत्रकार मित्र सुम्निमा उदासी की शादी में शामिल होने के लिए गए थे.