logo-image

कुणाल करण कपूर: युवाओं की आकांक्षाओं के बारे में है जिद्दी दिल-माने ना

कुणाल करण कपूर: युवाओं की आकांक्षाओं के बारे में है जिद्दी दिल-माने ना

Updated on: 24 Aug 2021, 03:35 PM

मुंबई:

आगामी शो जिद्दी दिल-माने ना में मुख्य भूमिका निभा रहे अभिनेता कुणाल करण कपूर को यह युवा केंद्रित और अन्य दैनिक धारावाहिकों से अलग लगता है।

इस बारे में बात करते हुए कि जिद्दी दिल-माने ना टेलीविजन पर अन्य सभी जीईसी शो से अलग है, कुणाल साझा करते हैं, यह शो ताजी हवा की सांस की तरह है और मेरा मानना है कि इस समय टेलीविजन पर बहुत कम शो हैं जो आगे लाते हैं। आज के युवाओं की आकांक्षाओं और रोमांस से प्रेरित रिश्ते हैं।

ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा अभिनेता अपने ऑन-स्क्रीन चरित्र के बारे में आगे कहते हैं, मैंने अतीत में कुछ गहन किरदार निभाए हैं और हमेशा से एक युवा-आधारित शो करना चाहता था और यह एक सही अवसर था। यह शो अलग-अलग व्यक्तित्व वाले छह अलग-अलग लोगों के बारे में बात करता है और मुझे विश्वास है कि उनकी यात्रा हमारे देश के युवाओं के साथ तालमेल बिठाएगी और उन्हें पात्रों के साथ आमने-सामने संबंध बनाने में सक्षम बनाएगी।

जिद्दी दिल-माने ना प्रशिक्षित सिविल कैडेटों के एक समूह के इर्द-गिर्द घूमेगा, जो पराक्रम एसएएफ (स्पेशल एक्शन फोर्स) बेस कैंप में मिलते हैं। शो में शालीन मल्होत्रा, कावेरी प्रियम, कुणाल करण कपूर, दिलजोत छाबड़ा, आदित्य देशमुख और सिंपल कौल मुख्य भूमिकाओं में हैं।

यह शो 30 अगस्त से सोनी सब पर शुरू होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.