logo-image

कुणाल कपूर का कहना है कि सिर्फ फिल्मों में रहने से ज्यादा महत्वपूर्ण अच्छी भूमिकाएं हैं

कुणाल कपूर का कहना है कि सिर्फ फिल्मों में रहने से ज्यादा महत्वपूर्ण अच्छी भूमिकाएं हैं

Updated on: 28 Aug 2021, 07:20 PM

मुंबई:

अब द एम्पायर में बाबर का किरदार निभा रहे अभिनेता कुणाल कपूर उन दिनों को याद करते हैं, जब वह फिल्म के सेट पर मौजूद रहते थे और खुद से पूछते थे, मैं ऐसा क्यों कर रहा हूं? अभिनेता ने अपने शिल्प के लिए अपने प्यार पर भी खुल कर बात की है।

आईएएनएस के साथ बातचीत में, उन्होंने कहा, जब मुझे अभिनय मिला, तो मैं समझ गया कि मैं जीवन भर यही करना चाहता हूं। मैं हर दिन सेट पर रहना चाहता हूं, मुझे उतना ही आनंद और प्यार मिलता है। हालांकि, कई बार आप खुद को ऐसी स्थितियों में पाते हैं जहां आपके रास्ते में आने वाली केटेंट वह नहीं है जो आप करना चाहते हैं।

इस यादगार नोट को जारी रखते हुए उन्होंने कहा, कई बार मैं सेट पर रहा हूं और खुद से पूछा कि मैं ऐसा क्यों कर रहा हूं। मैंने खुद से इस स्थिति में दोबारा नहीं आने का वादा किया है। भले ही इसका मतलब है कि मेरे पास है सही भूमिका पाने के लिए एक साल, दो साल इंतजार करना होगा।

द एम्पायर की कास्ट का हिस्सा बनने और इसके बाद आने वाली और भूमिकाओं के बारे में अपनी उम्मीदों के बारे में बात करते हुए। कपूर ने उम्मीद के साथ कहा, जब आप इस तरह के शो का हिस्सा होते हैं और मुझे उम्मीद है कि यह वास्तव में अच्छा होगा, यह आपके लिए बहुत अधिक अवसर खोलता है। मुझे उम्मीद है कि अब बहुत सारी भूमिकाएं मेरे रास्ते में आएंगी, न कि वही भूमिकाएं जो मुझे अपने करियर के पहले 10 वर्षों में बार-बार मिलती रही हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.