logo-image

वापसी की उड़ान में अर्णब गोस्वामी से फिर हुआ आमना-सामना, कुणाल कामरा ने किया दावा

तीन एअरलाइनों द्वारा यात्रा पर रोक लगाने से बेफिक्र स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने बुधवार को दावा किया कि लखनऊ से वापसी की उड़ान में अर्णब गोस्वामी से उनका फिर आमना-सामना हुआ.

Updated on: 29 Jan 2020, 02:48 PM

मुंबई:

तीन एअरलाइनों द्वारा यात्रा पर रोक लगाने से बेफिक्र स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने बुधवार को दावा किया कि लखनऊ से वापसी की उड़ान में अर्णब गोस्वामी से उनका फिर आमना-सामना हुआ और उनसे ‘‘ईमानदारी से चर्चा’’ करने के लिए एक बार फिर संपर्क किया, लेकिन टेलीविजन पत्रकार ने इनकार कर दिया. कामरा ने सुबह ट्वीट किया, ‘‘अर्णब गोस्वामी लखनऊ से लौटते वक्त फिर से उनके ही विमान में यात्रा कर रहे थे.’’

यह भी पढ़ें : चुनाव आयोग ने बीजेपी से कहा, स्‍टार प्रचारकों की लिस्‍ट से अनुराग ठाकुर और प्रवेश वर्मा को हटाओ

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘मैंने फिर से विनम्रता से पूछा कि क्या वह उनसे ईमानदारी से चर्चा करना चाहते हैं लेकिन उन्होंने अहंकार से अपना हाथ उठाते हुए मुझे जाने के लिए कहा और मैंने वही किया.’’ इंडिगो और एअर इंडिया ने पत्रकार अर्णब गोस्वामी को कथित तौर पर परेशान करने को लेकर स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा पर अपने विमानों में यात्रा करने पर मंगलवार को रोक लगा दी.

कामरा पर यह रोक इन खबरों के बाद लगाई गई कि उन्होंने मुंबई से लखनऊ जा रहे विमान में गोस्वामी को कथित तौर पर परेशान किया और अपने टि्वटर हैंडल पर वीडियो क्लिप पोस्ट की. इंडिगो ने जहां कामरा पर छह माह की रोक लगाई है, वहीं एअर इंडिया ने अगले नोटिस तक उनकी उड़ान पर रोक लगा दी है.

यह भी पढ़ें : निर्भया की मां ने कहा- मानवाधिकार केवल दोषियों के हैं, मेरी बेटी के लिए नहीं

वीडियो पोस्ट करने के बाद टि्वटर पर एक बयान में कामरा ने कहा कि उन्होंने ‘‘वैसा ही किया जैसा रिपब्लिक टीवी के पत्रकार लोगों की निजी जिंदगी में दखल देकर करते हैं.’’ कामरा ने कहा कि उन्होंने गोस्वामी को कथित तौर पर परेशान करके कोई अपराध नहीं किया है.