logo-image

कुमार विश्वास ने सुशील मोदी पर कसा तंज, 'मेरे नैना सावन-भादो फिर भी मेरा मन प्यासा'

कवि डा. कुमार विश्वास ने अपने ब्लाग पर लिखा 'मेरे नैना सावन-भादो फिर भी मेरा मन प्यासा' और लोग मुझसे कह रहे हैं कि मैं आर्थिक मंदी पर कुछ बोलूं , भरे तो पड़े हैं.

Updated on: 03 Sep 2019, 08:48 AM

नई दिल्ली:

कुमार विश्वास ने बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के आर्थिक मंदी पर दिए गए बयान पर तंज कसा है. उन्होंने अपने ट्वीट से हमला करते हुए कहा कि लोग आर्थिक मंदी पर मुझसे सवाल पूछते हैं. लोग भरे पड़े हैं. कवि डा. कुमार विश्वास ने अपने ब्लाग पर लिखा 'मेरे नैना सावन-भादो फिर भी मेरा मन प्यासा' और लोग मुझसे कह रहे हैं कि मैं आर्थिक मंदी पर कुछ बोलूं , भरे तो पड़े हैं.

यह भी पढ़ें- मंदी के मुद्दे पर बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने दिया चौंकाने वाला बयान

क्या था मामला

दरअसल बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने देश में बढ़ रही आर्थिक मंदी को लेकर कहा था कि यह राष्ट्रव्यापी आर्थिक मंदी का स्वरूप नहीं है. हर साल सावन-भादो में मंदी रहती है, लेकिन इस बार मंदी का ज्यादा शोर मचा कर कुछ लोग चुनावी पराजय की खीझ उतार रहे हैं. इसके बाद से ही मीडिया और राजनीतिक गलियारों में सुशील मोदी के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है. साथ ही कई विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने सुशील मोदी के इस बयान का उपहास उड़ाया है. लोगों का कहना है कि आर्थिक मंदी देश के लिए चिंता का विषय है. इस मामले पर इस तरह का बयान देना सही नहीं है.

ट्वीट पर राजद नेता ने भी दिया था बयान

बिहार की अहम विपक्षी पार्टी राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने तो यहां तक कह दिया कि सुशील मोदी नासमझी वाली बात करते हैं. उन्हें लगता है कि पूरे देश की जिम्मेदारी उन्हीं के सिर पर है. आर्थिक मंदी पर जो उन्होंने बयान दिया है, वह देश की जनता के साथ मजाक है.