logo-image

कुमार विश्वास ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- UN मध्यस्थता की बात संसद में उठाना बचकाना और बेहूदा है

कुमार विश्वास ने कहा कि कश्मीर के हमारे भाई-बहन संचार की धारा से चंद घंटों के लिए कटे हैं, विस्थापितों की तरह काटकर नहीं फेंके गए हैं

Updated on: 06 Aug 2019, 07:13 PM

highlights

  • कुमार विश्वास ने कांग्रेस पर साधा निशाना
  • बोले ये बयान बचकाना और बेहुदा है
  • कांग्रेस ये कर क्या रही है

नई दिल्ली:

लोकसभा में मंगलवार को कांग्रेस संसदीय दल के नेता अधीर रंजन चौधरी के द्वार दिए गए बयान पर कुमार विश्वास ने निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस ये कर क्या रही है? अधीर रंजन, मनीष जैसों की निजी आत्ममुग्धताओं व हवाई चमचागिरियों के कारण ही यहां पहुंचे हो भाई! कमजोर विपक्ष हम सबका, देश का, लोकतंत्र का नुक़सान है. देश के अंदरूनी मसले में संयुक्त राष्ट्र (UN) मध्यस्थता की बात संसद में उठाना बचकाना, बेहूदा व कुल्हाड़ी पर कूदने जैसा है.

यह भी पढ़ें - VIDEO: अब आ गई उड़ने वाली कार, जल्‍द हवाई जहाज छोड़ कार से भरेंगे उड़ान


उन्होंने कहा कि संचार-सम्पर्क में हो रही अस्थायी दिक्कत से अचानक पेचिशग्रस्त होकर छाती-माथा कूट रहे अधीर ज्ञानियों से निवेदन है कि देश की एकरूपता के लिए लागू हुए क़ानून के कारण कश्मीर के हमारे भाई-बहन संचार की धारा से चंद घंटों के लिए कटे हैं, विस्थापितों की तरह काटकर नहीं फेंके गए हैं, ठंड रखें.

यह भी पढ़ें - पाकिस्तान में ही होंगे PSL के सभी मैच, PCB और मालिकों के बीच हुई बैठक में लिया गया फैसला

बता दें कि लोकसभा में जम्मू-कश्मीर पुनर्गठन बिल पर चर्चा के दौरान कांग्रेस संसदीय दल के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर का मसला संयुक्त राष्ट्र में है. भारत औऱ पाकिस्तान के लिए यह हमेशा से दि्वपक्षीय मसला रहा है. इसको लेकर लाहौर घोषणापत्र और शिमला समझौता तक हो चुका है. ऐसे में सोमवार को धारा 370 हटा कर जम्मू-कश्मीर से विशेष राज्य और प्रावधानों का दर्जा छीनना अंदरूनी मसला कैसे हो गया?