logo-image

राज्यसभा सीट के लिए कुमार विश्वास के समर्थकों ने पार्टी ऑफिस में किया हंगामा

घटना की खबर मिलने के बाद कुमार विश्वास ने ट्वीट कर कहा समर्थकों से ऐसा न करने को कहा जिसके बाद उन लोगों ने धरना खत्म कर दिया।

Updated on: 29 Dec 2017, 11:33 AM

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता कुमार विश्वास के समर्थकों ने दिल्ली कार्यलय पर जमकर धरना प्रदर्शन और हंगामा किया। समर्थकों ने काफी देर तक कार्यालय को अपने कब्जे में ले कर हंगामा किया।

घटना की खबर मिलने के बाद कुमार विश्वास ने ट्वीट कर समर्थकों से ऐसा न करने को कहा जिसके बाद उन लोगों ने धरना खत्म कर दिया। उन्होंने कहा कि पहले देश फिर पार्टी और व्यक्ति सबसे अंत में।

विश्वास ने कहा, 'मैनें आप सब से सदा कहा है, पहले देश, फिर दल, फिर व्यक्ति ऑफिस मुख्यालय पर जमा कार्यकर्ताओं से निवेदन है कि स्वराज और पारदर्शिता के मुद्दों के लिए संघर्ष करें, मेरे हित-अहित के लिए नहीं।'

राज्यसभा चुनाव की तारीख तय होने के बाद आप में हलचल शुरू हो गई है। पार्टी ने अभी तक इस बात का निर्णय लिया है कि किसे राज्यसभा भेजना है। इस बारे में आप के राजनीतिक मामलों की कमेटी (पीएसी) ही प्रत्याशियों का नाम तय करेगी।

बताया जा रहा है कि पीएसी की बैठक अगले सप्ताह हो सकती है। आप नेताओं की मानें तो तीन में से एक सीट पर महिला प्रत्याशी को खड़ा करने की उम्मीद है। पार्टी से बाहर के लोगों को राज्यसभा में भेजने का मामला ठंडा पड़ गया है।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें