logo-image

अलीगढ़ मासूम हत्या: कुमार विश्वास का फूटा गुस्सा, कहा-अगर दंड़ नहीं दिलवा पाते हैं तो...

अलीगढ़ मासूम हत्या मामले पर आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और कवि कुमार विश्वास ने मासूम बच्ची की बर्बरता तरीके से हत्या पर रोष जताया है.

Updated on: 09 Jun 2019, 07:09 AM

नई दिल्ली:

अलीगढ़ में मासूम बच्ची के साथ हुई हैवानियत से पूरा देश सदमे में है. बच्ची को न्याय दिलाने की मांग उठने लगी है. इसी के तहत आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और कवि कुमार विश्वास ने मासूम बच्ची की बर्बरता तरीके से हत्या पर रोष जताया है. कुमार विश्वास ने ट्वीट करके कहा, 'कल्पना से परे है कि हैवानियत इतनी ज़्यादा क्रूर कब हो गई कि ढाई साल की मासूमियत को इस सब से गुज़ार दे! सज़ा की कोई भी सीमा मनुष्यता के इस लहू का घाव नहीं भर सकती, लेकिन यदि हम अतिशीघ्र अपराधियों को अनुकूल दंड नहीं दिलवा पाते हैं, तो शर्म है हमारे होने पर!'

वहीं, उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के टप्पल में मासूम बच्ची का अपहरण कर उसकी हत्या करने के मामले में थाना प्रभारी सहित पांच पुलिसकर्मियों के खिलाफ प्रशासन ने कार्रवाई की है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) आकाश कुलहरि के मुताबिक ढाई साल की बच्ची के अपहरण के बाद उसकी बरामदगी के लिए सार्थक प्रयास नहीं किए गए. अभियुक्तों का पता लगाने और उनकी गिरफ्तारी के प्रयास नहीं किए गए. थाना प्रभारी कुशलपाल सिंह, दरोगा सत्यवीर सिंह, अरविंद कुमार, शमीम अहमद और कांस्टेबल राहुल यादव को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है.

इसे भी पढ़ें: PM मोदी ने मालदीव के संसद में आतंकवाद को लेकर पाक और चीन पर किया वार, कहा- पानी अब सिर से ऊपर निकल गया है

गौरतलब है कि टप्पल में 30 मई को एक ढाई साल की बच्ची गायब हुई थी. दो जून को उसका क्षत-विक्षत शव घर से 100 मीटर दूर मिला. बच्ची के पिता ने पहले ही दिन हत्या का शक मुहल्ले के जाहिद पर जताया था.