logo-image

पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की सेहत पर कुमार विश्वास ने लिखा, 'मन ख़राब है, नींद क्यों रात भर नहीं आती..'

एम्स में भर्ती भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का 93 साल की उम्र में निधन हो गया।

Updated on: 16 Aug 2018, 05:44 PM

नई दिल्ली:

एम्स में भर्ती भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का 93 साल की उम्र में निधन हो गया। अस्पताल के हेल्थ बुलेटिन के अनुसार, वाजपेयी (93) के स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं है और उन्हें लगातार लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था। गुरुवार को भर्ती होने के बाद वाजपेयी को देखने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, अमित शाह, कई राज्यों के मुख्यमंत्री, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सहित तमाम पार्टियों के नेताओं का तांता लगा।

पूर्व पीएम की नाजुक सेहत पर कुमार विशवास ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, मन ख़राब है #AtalBihariVajpayee मेरे राजनैतिक विचार की उद्दीप्ति के सूत्र ! ईश्वर 🙏 जो तेरे मन हो वो हो 🙏

एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा, शायद मृत्यु भी निशब्द , अटल जी के पास खड़ी होकर मौन-बलिहारी भाव से निहार रही है !

और पढ़ें:  VIDEO: जब अटल बिहारी वाजपेयी ने गुजरात के तत्कालीन सीएम नरेंद्र मोदी को पढ़ाया था 'राजधर्म' का पाठ

बता दें कि भारत के पूर्व प्रधानमंत्री को एम्स में जीवन रक्षक प्रणाली (लाइफ सपोर्ट सिस्टम) पर रखा गया था। उनकी हालत में बुधवार शाम से कोई सुधार नहीं हो रहा था। वाजपेयी मधुमेह के मरीज हैं और उनका 11 जून से एम्स में इलाज चल रहा था। वाजपेयी का जन्म 1924 में हुआ था और उनका एम्स में डॉ. रणदीप गुलेरिया की निगरानी में इलाज चल रहा है, जो एम्स के निदेशक भी हैं। अटल बिहारी वाजपेयी को 2014 में देश के सर्वोच्च सम्मान भारत रत्न से सम्मानित किया जा चुका है।