logo-image

Video: AAP नेता कुमार विश्वास ने भ्रष्टाचार पर केजरीवाल तो राष्ट्रवाद पर मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया

जम्मू और कश्मीर में सीआरपीएफ जवानों से मारपीट को लेकर बीजेपी सरकार के राष्ट्रवाद को आड़ें हाथों लिया है।

Updated on: 15 Apr 2017, 10:30 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली के राजौरी गार्डन में हुए उपचुनाव में आम आदमी पार्टी की हार और उम्मीदवार की जमानत जब्त होने के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास ने इशारों में केजरीवाल पर निशाना साधा है।

ट्विटर पर वीडियो के जरिए विश्वास ने जहां अपनी पार्टी पर भ्रष्टाचार लेकर को सवाल उठाए हैं वहीं जम्मू और कश्मीर में सीआरपीएफ जवानों से मारपीट को लेकर बीजेपी सरकार के राष्ट्रवाद को आड़ें हाथों लिया है।

कुमार विश्वास ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा अगर भ्रष्टाचार से आजादी के नाम पर बनी सरकार भ्रष्टाचार करने वालों पर चुप्पी साध लेगी तो सवाल उठेंगे ही।

वीडियो में कुमार विश्वास ने सीआरपीएफ जवानों से मारपीट पर मोदी सरकार को भी घेरा है। लेकिन लोगों का मानना है कि ये वीडियो कुमार विश्वास ने खासतौर पर आम आदमी पार्टी को लेकर पोस्ट किया है जिससे लग रहा है पार्टी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।

और पढ़ें: पंजाब और गोवा चुनाव के बाद आप ने बदली रणनीति, अब मोदी के खिलाफ कुछ नहीं कहेंगे अरविंद केजरीवाल 

हालांकि वीडियो में जम्मू और कश्मीर में सीआरपीएफ जवानों से मारपीट को आधार बनाते हुए विश्वास ने कहा, 'राष्ट्रवाद के नाम पर बनी सरकार के रहते किसी लफंगे की इतनी हिम्मत कैसी हो गई की भारत मां के लाल पर हाथ उठा दे। क्या हम देश में कुछ देर के लिए अपनी-अपनी पार्टी और नेताओं की चापलूसी के घेरे से बाहर आकर सोच सकते हैं।'

और पढें: योगी सरकार यूपी में बीपीएल परिवारों को मुफ्त देगी बिजली कनेक्शन, 24 घंटे बिजली के लिए हुआ 'पावर फॉर ऑल' समझौता