logo-image

एटरनल कास्ट से डरे हुए थे कुमैल नानजियानी

एटरनल कास्ट से डरे हुए थे कुमैल नानजियानी

Updated on: 18 Jan 2022, 10:30 PM

मुंबई:

पाकिस्तानी-अमेरिकी अभिनेता और कॉमेडियन कुमैल नानजियानी, जो एटरनल में किंगो की भूमिका निभा रहे हैं, शुरुआत में शूटिंग के दौरान डरे हुए थे।

लेकिन जल्द ही सेट पर सभी के साथ उनकी अच्छी बॉन्डिंग हो गई और क्लो झाओ की सुपरहीरो फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें जीवन भर का अनुभव हुआ।

अपने अनुभव को याद करते हुए, कुमैल, (जो फिल्म में युद्ध में एक मास्टर, किंगो की भूमिका निभाते हैं) ने कहा, यह पहली बार में थोड़ा डराने वाला था। मैं वास्तव में किसी को नहीं जानता था, लेकिन हर कोई इस फिल्म को करने के लिए इतना उत्साहित था और एक समूह बनने के लिए उत्साहित था कि हम सभी बहुत जल्दी घुलमिल गए।

उन्होंने आगे कहा, और जैसे-जैसे हमने अपने व्यक्तिगत संबंधों को बनाया, किरदारों के बीच संबंध भी विकसित होते रहे। इसलिए, मेरे लिए, इस फिल्म को करने का सबसे संतोषजनक हिस्सा अभिनेताओं के इस अविश्वसनीय कलाकारों के साथ काम करना था।

एटरनल के शानदार कलाकारों के साथ काम करने के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा, यह वास्तव में उल्लेखनीय है। अभिनेताओं और मनुष्यों का कितना अच्छा समूह है। मुझे वास्तव में उन सभी से प्यार हो गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.