logo-image

टीचर्स डे पर सेक्रेड गेम्स की कुब्रा सैठ ने सैफ, अनुराग को कहा धन्यवाद

टीचर्स डे पर सेक्रेड गेम्स की कुब्रा सैठ ने सैफ, अनुराग को कहा धन्यवाद

Updated on: 05 Sep 2021, 06:15 PM

मुंबई:

शिक्षक दिवस पर, अभिनेत्री कुब्रा सैठ ने सोशल मीडिया पर अपने जीवन के कुछ महत्वपूर्ण लोगों को धन्यवाद दिया और 10 फोटोज शेयर की। जिन्हें उन्हें कुछ महत्वपूर्ण सबक सिखाए हैं और उनके पेशेवर जीवन में योगदान दिया है। कुब्रा आखिरी बार वेब श्रृंखला सेक्रेड गेम्स और जोया अख्तर की गली बॉय में दिखाई दी थीं।

कुब्रा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर फोटो श्रृंखला के साथ एक लंबा कैप्शन लिखा और सेक्रेड गेम्स के सह-कलाकार सैफ अली खान, निमार्ता-निर्देशक अनुराग कश्यप और एक शिक्षक अजीत अंकल सहित उनके करियर में योगदान देने वाले प्रत्येक व्यक्ति को धन्यवाद दिया, जिसका उन्होंने उल्लेख किया।

कुब्रा ने लिखा, समय बीत जाता है, लेकिन विशेष लोगों के साथ जीवन में विशेष क्षण इतनी गहरी छाप छोड़ते हैं कि इसे मिटाना असंभव है। सैफ अली खान - पहली बार किसी ए-लिस्टर ने मेरी कला की सराहना की और जवानी जानेमन के लिए मेरी सिफारिश की।

अनुराग कश्यप - अभिनय के स्कूल में मेरे पहले शिक्षक और संरक्षक और हमेशा रहेंगे। मुझे याद है कि उन्होंने मुझे लिखा था, हाय, मैं अनुराग है। मुझे नहीं पता था कि यह कश्यप था। मेरा जवाब - ओह ओके गो ऑन।

उन्होंने कैप्शन में आगे लिखा, अजीत अंकल - मेरे गुरु, मेरे गॉडफादर जिन्होंने मुझे मंच पर दिल से बोलना सिखाया। उन्होंने मेरी उन क्लाइंट्स से भी सिफारिश की, जिन्होंने उन्हें एक शो होस्ट करने के लिए बुलाया था। यह मेरा पहला शो था, जिसमें मैं मंच पर दिखी थी। मैं 14 साल की थी। मैं अब भी उन्हें धन्यवाद देती हूं कि मैं आज जो भी हूं, उनकी वजह से हूं, और वह अब भी शालीनता से जवाब देते है, मैंने कुछ नहीं किया, तुमने सब किया है।

पूरी फोटोज में, उन्होंने अन्य व्यक्तित्वों के नाम का भी उल्लेख किया है जिन्होंने उन्हें एक मॉडल, कॉपोर्रेट पेशेवर, एक अभिनेत्री के लिए प्रस्तुतकर्ता से ताकत से ताकत में बढ़ने में मदद की।

कुब्रा को सेक्रेड गेम्स, रिजेक्टएक्स, द वर्डिक्ट - स्टेट वर्सेज नानावती, सुल्तान, गली बॉय, जवानी जानेमन और डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे जैसी वेब सीरीज में उनके अभिनय के लिए जाना जाता है।

जल्द ही वह एक एप्पल टीवी प्लस सीरीज फाउंडेशन में दिखाई देंगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.