logo-image

केटीआर ने मोदी का पुराना वीडियो शेयर कर बीजेपी पर साधा निशाना

केटीआर ने मोदी का पुराना वीडियो शेयर कर बीजेपी पर साधा निशाना

Updated on: 26 Oct 2021, 05:40 PM

हैदराबाद:

तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष के.टी. रामा राव ने मंगलवार को ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक पुराना वीडियो पोस्ट कर हुजूराबाद उपचुनाव में मतदाताओं से भाजपा के खिलाफ वोट करने की अपील की।

केटीआर ने कहा, मोदी जी कहते हैं कि एलपीजी की कीमतों में बढ़ोतरी के लिए जिम्मेदार लोगों को दंडित करें। आइए इस बात को फैलाएं।

वीडियो क्लिप 2014 के चुनावों से पहले एक चुनावी रैली में मोदी के भाषण का है। ईंधन की बढ़ती कीमतों के लिए तत्कालीन कांग्रेस नेतृत्व वाली यूपीए सरकार की आलोचना करते हुए मोदी ने लोगों से वोट डालने से पहले गैस सिलेंडर को नमस्कार करने की अपील की थी।

सूचना प्रौद्योगिकी, उद्योग, शहरी विकास और नगरपालिका प्रशासन मंत्री केटीआर ने हैशटैग हुजूराबाद विद टीआरएस और वोट4कार के साथ ट्वीट किया।

हुजूराबाद विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव 30 अक्टूबर को होंगे। एटाला राजेंदर के इस्तीफे के कारण यह उपचुनाव कराना पड़ा है, जिन्होंने भूमि अतिक्रमण के आरोपों के बाद मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव द्वारा राज्य मंत्रिमंडल से हटाए जाने के बाद टीआरएस छोड़ दिया था।

राजेंद्र उपचुनाव भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार के रूप में लड़ रहे हैं।

टीआरएस ने अपने अभियान में पेट्रोल, डीजल और एलपीजी की कीमतों में भारी बढ़ोतरी को एक प्रमुख मुद्दा बनाया है। पार्टी इस मुद्दे को उजागर करने के लिए निर्वाचन क्षेत्र के अहम जगहों पर गैस सिलेंडर के मॉडल प्रदर्शित कर रही है।

पार्टी के प्रचार अभियान का नेतृत्व कर रहे टीआरएस नेता और वित्त मंत्री हरीश राव की जनसभाओं और रोड शो में भी गैस सिलेंडर को मंच पर रखा जा रहा है।

हर बैठक में, टीआरएस नेता बता रहे हैं कि केंद्र में भाजपा के सात साल के शासन में रसोई गैस सिलेंडर की कीमत कैसे दोगुनी होकर 1,000 रुपये हो गई है। वह मतदाताओं से यह भी कह रहे हैं कि मोदी सरकार 2 नवंबर को कीमतों में और 200 रुपये की वृद्धि करेगी। एक चुनावी रैली में उन्होंने कहा, केंद्र उपचुनाव खत्म होने का इंतजार कर रहा है। इसके बाद रसोई गैस सिलेंडर की कीमत 200 रुपये और बढ़ जाएगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.