logo-image

केटीआर बोले- श्वेत चुनौती के लिए तैयार लेकिन राहुल गांधी भी साथ करवाएं टेस्ट

केटीआर बोले- श्वेत चुनौती के लिए तैयार लेकिन राहुल गांधी भी साथ करवाएं टेस्ट

Updated on: 20 Sep 2021, 01:45 PM

हैदराबाद:

तेलंगाना के कैबिनेट मंत्री के.टी. रामा राव और राज्य कांग्रेस प्रमुख ए. रेवंत रेड्डी के बीच ट्विटर पर एक दूसरे को लेकर शब्दों की लड़ाई सोमवार को भी जारी रही। के.टी.रामा राव ने बाद में श्वेत चुनौती देते हुए कहा कि वह केवल कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ ड्रग परीक्षण से गुजरेंगे।

तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (टीपीसीसी) के प्रमुख ने सोमवार को ट्वीट किया कि देश में नशे के बढ़ते खतरे के प्रति युवाओं में जागरूकता पैदा करने के लिए उन्होंने एक श्वेत चुनौती शुरू की है। रेवंत रेड्डी ने घोषणा की कि उन्होंने और पूर्व सांसद के. विशेश्वर रेड्डी ने शालीनता से चुनौती स्वीकार की और रामा राव को चुनौती दी कि वे दोपहर 12 बजे शहीद स्मारक में उनके साथ शामिल हों।

केटीआर जो मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के बेटे हैं, उन्होंने ट्वीट किया, मैं किसी भी परीक्षण के लिए तैयार हूं और अगर राहुल गांधी शामिल होने के इच्छुक हैं तो मैं दिल्ली के एम्स जाऊंगा। चेरलापल्ली जेल के पूर्व छात्रों के साथ ऐसा करना मेरी गरिमा के नीचे है अगर मैं परीक्षा देता हूं और क्लीन चिट लेता हूं, तो क्या आप माफी मांगेंगे और अपने पद छोड़ देंगे?

तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष ने भी रेवंत रेड्डी को वोट के लिए नोट मामले में लाई डिटेक्टर टेस्ट के लिए चुनौती दी।

टीपीसीसी प्रमुख ने चुनौती स्वीकार कर ली लेकिन इस शर्त के साथ कि सहारा भविष्य निधि और ईएसआई अस्पताल निर्माण घोटालों में भ्रष्टाचार के आरोपों पर सीबीआई के मामलों में मुख्यमंत्री केसीआर को उनके साथ लाई डिटेक्टर टेस्ट से गुजरना चाहिए।

दो दिन पहले केटीआर ने रेवंत रेड्डी को ड्रग्स रैकेट से जोड़ने के आरोपों को खारिज कर दिया था। यह कहते हुए कि वह नशीली दवाओं के परीक्षण के लिए नमूने देने के लिए तैयार हैं, उन्होंने पूछा था कि क्या कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी इसके लिए नमूने देंगे।

उन्होंने कहा, मैं इस (ड्रग्स मामले) से कैसे जुड़ा हूं। मैं खून, बाल और यहां तक कि लीवर के नमूने भी दूंगा। क्या राहुल गांधी भी अपने नमूने देंगे?

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.